जब 'विशेष सुंदरियों' ने रैम्प पर किया धमाल

Oct 29 2017 04:44 PM
जब 'विशेष सुंदरियों' ने रैम्प पर किया धमाल

झज्जर : जिसने भी इन 'विशेष सुंदरियों' को रैम्प पर अपना जलवा बिखेरते देखा, उसने दाँतों तले ऊँगली दबा ली. कारपेट पर झुक कर अभिवादन करतीं गायें, मुर्राह नस्ल की भैंसें, नृत्य करती बाड़मेरी और नागौरी ऊंटों की जोड़ी को देखकर सब दंग रह गए.

आपको बता दें कि यह दृश्य था झज्जर में चल रही 3 दिवसीय स्वर्ण जयंती राज्य पशुधन प्रदर्शनी का जहां पशुओं के कैटवॉक ऑन रैंप को देख स्पीकर कंवर पाल गुर्जर और कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ भी सेलिब्रिटी बने इन पशुओं के साथ फोटो खिंचवाने से अपने को नहीं रोक सके. इस प्रदर्शनी में 57 पशु पंजीकृत हुए थे.

उल्लेखनीय है कि झज्जर की इस प्रदर्शनी में साहीवाल नस्ल की गाय, सुभाष की 25 लीटर से अधिक दूध देने वाली भैंस सहज ही अपने सौष्ठव व सौंदर्य से दर्शकों को लुभा रही थीं. गीत की धुन पर मॉडल्स की तर्ज पर रैंप से गुजरते हरियाणा के श्रेष्ठ पशुधन हीरा भैंसा, शांति गाय, थार पारकर नस्ल की गाय धावल, रैंप पर सज-धज कर झज्जर के सुखबीर के बाड़मेरी ऊंट सोनू व लालगढ़ दादरी के नागोरी ऊंट सोमबीर के मोनू ऊंट की जोड़ी ने सबका मन मोह लिया. वहीँ 16 लीटर दूध देने वाली झज्जर के खेड़ी की दीनू की गाय के साथ लोगों ने खूब सेल्फी ली . निश्चित ही इस पशुधन प्रदर्शनी का संदेश पूरी दुनिया में पहुंचेगा.

यह भी देखें

स्कूल गर्ल ने किया ऐसा डांस, वीडियो हो गया वायरल

हरियाणवी गाने पर इस भाभी ने लगाए जोरदार ठुमके, वायरल हो रहा वीडियो