सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान खान के लिए रिसीव किया था अवॉर्ड
सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान खान के लिए रिसीव किया था अवॉर्ड
Share:

टीवी का जाना माना बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को शो के दौरान होस्ट सलमान खान से कई बार डांट पड़ी थी. सलमान खान पर कई बार ऐसे आरोप भी लगे कि वे सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष लेते हैं. परन्तु  सलमान खान ने सिद्धार्थ के बिहेवियर की कई बार आलोचना भी जरूर की है. वहीं क्या आप जानते हैं सालों पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान की अनुपस्थिति में उनका अवॉर्ड रिसीव किया था. जी हां, ये बिल्कुल सच है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला स्टेज पर जाकर सलमान का अवॉर्ड रिसीव करते हैं. इसके साथ ही उन्हें एक्ट्रेस रवीना टंडन से गले मिलने का मौका भी मिलता है. 

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के बीच ये वीडियो धूम मचा रहा है. वहीं वीडियो में सलमान खान को बिग बॉस सीजन 6 के लिए अवॉर्ड मिलता है. अवॉर्ड शो में सलमान खान मौजूद नहीं होते हैं. इसलिए स्टेज पर खड़ी रवीना टंडन कहती हैं कि अगर किसी को मुझसे हग चाहिए तो वो स्टेज पर आकर ये अवॉर्ड ले लें. तभी टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला स्टेज पर आते हैं और सलमान खान का अवॉर्ड रिसीव करते हैं.इसके बाद वे रवीना टंडन से गले मिलते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अवॉर्ड शो होस्ट कर रहे मनीष पॉल इस दौरान मस्ती करते हुए भाई-बहन का सुपरहिट सॉन्ग गाने लगते हैं. इसके साथ ही वहां पर मौजूद ऑडियंस हंसने लगती है. सलमान खान का ये अवॉर्ड रिसीव करने के बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि वे सलमान खान को ये अवॉर्ड पर्सनली देंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों घर पर फैमिली संग समय बिता रहे हैं. वहीं बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल आया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by TrollBiggBossHaters (@trollbbhaters_) on

TVS की ये लग्जरी मोटरसाइकिल जल्द बाजार में होगी लॉन्च

विष्णु पुराण की रेणुका ने किया है इस फिल्म में काम

सुनील ने सुनाया शूटिंग का किस्सा, किया था प्रैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -