जब काजोल ने बचाई थी शाहरुख खान की जान, जानिए क्या है पूरा मामला?
जब काजोल ने बचाई थी शाहरुख खान की जान, जानिए क्या है पूरा मामला?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजोल और अभिनेता शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी को प्रशंसक बहुत प्यार देते आए हैं। दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे फिल्म के पश्चात् से ही दोनों की जोड़ी को बेहद ही पसंद किया जाता है। मूवी से शाहरुख का सिगनेचर स्टेप आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। प्रत्येक ओकेजन में शाहरुख हो और उनसे बाहें फैंलाने वाला स्टेप न कराया जाए ऐसा हो ही नहीं सकता। इसीलिए दिलवाले फिल्म में जब इस सीन को रिपीट किया गया था। 

वही इस सीन को शूट करते समय कुछ ऐसा हुआ कि शाहरुख की जान पर बन आई थी मगर काजोल ने ऐसा होने नहीं दिया। आपको याद होगा फिल्म में गेरुआ नाम का एक सांग है। इस सांग की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें काजोल शाहरुख को बचाती दिखाई दे रही हैं। सांग को कई बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया था, उनमें से एक गुफा में झरने के पीछे की जगह भी थी। इस सांग की मेकिंग वीडियो में, काजोल ने कहा कि कैसे सांग की रिहर्सल के चलते शाहरुख चट्टान से गिरने वाले होते हैं। मगर उन्हें गिरने से काजोल ने बचा किया।   

मेकिंग वीडियो में शाहरुख काजोल का आभार व्यक्त करते हैं तथा बोलते हैं "मैं अपनी जिंदगी का कर्जदार हूं, मेरी ये जिंदगी अब तुम्हारे नाम हो चुकी है। शाहरुख खान एवं काजोल की फ्रेंडशिप वर्षों से बरकरार है। जिस प्रकार से काजोल ने शाहरुख की जान बचाई उन्होंने अपनी मित्रता का सबूत दिया है।

एक बार फिर मुनव्वर फारूकी ने किया नए शो का एलान, जानिए क्या है नाम

सलमान खान के बाद इस मशहूर अदाकारा ने किराए पर दिया अपना घर, 90 हजार रूपये है रेंट

हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -