जब सहवाग ने बनाई साक्षी के लिए चाय

फ़ूड शो 'त्यौहार की थाली' जो की Epic चैनल पर प्रसारित होता है. इस शो को टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर होस्ट कर रही हैं. एक स्पेशल एपिसोड  क्रिकेटर के लिए बनाया गया था. इस स्पेशल शो में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी आये थे. इस शो में साक्षी और सहवाग ने दोनों कुकिंग की थी जिसका अनुभव भी कुछ खास ही रहा.

इस अनुभव के बारे में साक्षी ने बताया कि, 'ये बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है वीरेंद्र सहवाग के साथ मेरे शो. वो इस शो में आये और उन्होंने अपने बहुत से अनुभव और अपनी कुछ पुरानी यादें भी हमसे शेयर भी की. उन्होंने हमे बताया गया किस तरह उनकी माँ उनके लिए 'गोंद के लड्डू' बना कर उनके लिए पैक करती थी जब भी वो कहीं टुर्नामेन्ट के लिए जाते थे.'

इस पर वो आगे कहती हैं सहवाग ने उन्हें बताया, उन लड्डुओं का साइज एक क्रिकेट बॉल के बराबर होता था. साक्षी ने आगे बताया कि सहवाग ने कहा 'जब भी मेरे पास ज्यादा खाना नहीं होता था तो मैं उन लड्डुओं के साथ एक लीटर दूध पी लेता था जिससे मेरा पेट भर जाता था.' इतना ही नहीं आपको बता दे इस शो के दौरान सहवाग ने उनके लिए एक कप चाय भी बनाई थी जिस पर साक्षी ने बताया कि वो बहुत ही टेस्टी थी. यहाँ तक की सहवाग ने साक्षी की खाना बनाने में मदद  भी की जिस पर वो कहती हैं उन्हें शायद कुकिंग करना बेहद पसंद है.

शिल्पा ने बदला बिग बॉस का इतिहास, सलमान हुए शिल्पा की जीत से खुश

हिना को घर में मिला था स्पेशल ट्रीटमेंट बावजूद इसके शिल्पा बनी विनर

टीवी शोज में काम करने से साफ़ इंकार किया बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -