स्कार्लेट जोहानसन ने इस कारण किया था भारत का दौरा

स्कार्लेट जोहानसन ने इस कारण किया था भारत का दौरा

पॉपुलर हॉलीवुड अभिनेता स्कार्लेट जोहानसन आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेत्री कॉलिन जोस्ट के साथ हाल ही में शादी के लिए चर्चा में हैं। कुछ समय के लिए सगाई करने वाले इस जोड़े ने शादी में भाग लिया। एक बार जब स्टार्स ने भारत का दौरा किया और अपने विचार साझा किए। जिस समय उसने भारत का दौरा किया, स्मृति लेन के लिए त्वरित यात्रा के लिए तैयार हो जाओ।

एक्ट्रेस उत्तर भारत और श्रीलंका के दक्षिणी तट ऑक्सफैम के साथ दस दिवसीय यात्रा के हिस्से के रूप में उत्तर प्रदेश से गुजरी। उसने गरीबी की समस्याओं को देखने और यह समझने के लिए भारत का दौरा किया कि वह कैसे बदलाव ला सकती है। जैसा कि उसने राज्य के लोगों को देखा, अभिनेत्री ने लोगों को रचनात्मक और संसाधनपूर्ण पाया। अभिनेत्री ने कहा, "वे लगातार काम कर रहे हैं, चीजें बना रहे हैं। यहां तक कि सबसे छोटी जगह एक कार्यशाला या कुछ बन गई है।"

यात्रा के दौरान, अभिनेत्री ने कुछ छोटे बच्चों के साथ पांच छोटे कक्षाओं में प्रवेश किया, जहाँ उन्होंने सवाल पूछे, चुटकुले बनाए और गणित की कक्षा में शामिल हुईं जहाँ बच्चे फर्श पर कंकड़ के ढेर के साथ विषय सीख रहे थे। उसने फिर से भारत आने में अपनी रुचि व्यक्त की थी।

Halsey ने शेयर की अपनी मनमोहक तस्वीर

ऑल-ब्लैक लेदर लुक्स में हॉलीवुड सेलेब्स ने किया ट्रेंडी ट्रेंड

एक जैसी ड्रेस में नज़र आए ये हॉलवुड कपल