जब प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को इस मशहूर अभिनेता ने दिया था शादी का ऑफर, कह डाली थी ये बात
जब प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को इस मशहूर अभिनेता ने दिया था शादी का ऑफर, कह डाली थी ये बात
Share:

मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' के कारण चर्चाओं में हैं। ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो लॉन्च हो गई है। इसके अनुसार, उनके फ्रेंड्स तथा अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता को शादी के लिए ऑफर दिया था। ये उस समय की बात है जब नीना प्रेग्नेंट थीं। सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता से बताया था- 'चिंता मत करो, यदि बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो बोल देना कि ये मेरा है तथा हम शादी कर लेंगे। किसी को किसी बात पर शंका नहीं होगी।'

ध्यान हो कि मसाबा गुप्ता, वेस्ट इंडीज क्रिकेट विवियन रिचर्ड्स तथा नीना गुप्ता की बेटी हैं। दोनों का अफेयर था, मगर उनकी शादी नहीं हुई। नीना ने अकेले ही बेटी मसाबा को पाला है। निजी जिंदगी की बात करें तो नीना गुप्ता, विवेक मेहरा के साथ हैप्पली मैरिड लाइफ जी रही हैं। नीना अक्सर पति के साथ भी तस्वीरों साझा करती रहती हैं।

नीना की बेटी मसाबा भी अब बड़ी हो गई हैं तथा लोकप्रिय फैशन डिजाइनर हैं। मसाबा का कलेक्शन चर्चा में रहता है। मसाबा अभिनय डेब्यू भी कर चुकी हैं। वर्क फ्रंट पर नीना गुप्ता विकास बहल की मूवी गुडबाय में दिखाई देगी। इस में अमिताभ बच्चन भी नीना के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे हैं। दोनों ने हाल ही में मूवी की शूटिंग आरम्भ की है। इसमें दक्षिण फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पवैल गुलाटी भी होंगे। नीना गुप्ता को आयुष्मान खुराना की मूवी 'बधाई हो' से शानदार फेम मिला। इसमें वो अधेड़ उम्र में मां बनती हैं। इसके अतिरिक्त नीना को शुभ मंगल अधिक सावधान में देखा जा चुका है।

नीना गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा, विवेक से पहले भी कर चुकी थी इस शख्स से शादी

रिलीज हुआ विद्या बालन की मूवी शेरनी का ये गाना, विश्वभर की महिलाओं को दिया ट्रिब्यूट

अपनी पत्नी को पाकिस्तान जाकर लाने वाले ग़दर के सनी देओल के बारें में जानें पाकिस्तानियों की राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -