आखिर क्यों बिग बॉस छोड़ना चाहते थे सलमान ?
आखिर क्यों बिग बॉस छोड़ना चाहते थे सलमान ?
Share:

बिग बॉस 14 सिर्फ 2 दिनों पश्चात् आरम्भ होने जा रहा है. हर बार की भांति फिर सलमान खान शो को होस्ट करेंगे तथा ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करते नजर आएँगे. अब वैसे तो हर बार की भांति इस बार भी सलमान खान का शुल्क एक चर्चा का विषय था, परन्तु क्या आपने कभी सोचा है कि सलमान खान इतने लंबे वक़्त तक बिग बॉस से क्यों जुड़े हुए हैं. ऐसा क्या है कि वे ये प्रोग्राम छोड़ना नहीं चाहते हैं.

वही अब इस प्रश्न का जवाब तो आपको देंगे ही, परन्तु पहले आपको वो बात बताते जिस कारण सलमान खान बिग बॉस छोड़ना चाहते थे. जी हां, एक समय ऐसा भी आ गया था जब सलमान खान की बहुत आलोचना की जा रही थी. ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान गेम तथा कंटेस्टेंट्स की जिंदगी में बहुत हस्तक्षेप करते हैं. वे आवश्यकता से अधिक राय दे जाते हैं. अब यही वजह है कि वो लोगों के निशाने पर आते हैं. ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान ही कंटेस्टेंट्स को गाइड कर रहे हैं.

वही एक इंटरव्यू में अभिनेता ने बताया था कि इस कारण वे बिग बॉस छोड़ना चाहते थे. उनके अनुसार वे जिस आदत के हैं उस कारण वे सभी की सहायता करने में भरोसा रखते हैं. वे सभी को मार्ग दिखाना चाहते हैं. जहां पर कोई गलत हो, तो उसे उस गलती के बारे में बताना चाहते हैं. इस बारे में स्वयं सलमान ने कहा था- जब अमिताभ बच्चन होस्ट करते थे, तब वे अधिक रिएक्ट नहीं करते थे. कंटेस्टेंट जैसा करते थे, वो करते रहते थे. परन्तु मैं गेम में घुल-मिल जाता हूं. कंटेस्टेंट भी मेरे टच में रहते हैं. वहीं सलमान कहते हैं इन आलोचनाओं के बाद भी वे इस शो से बहुत प्यार करते हैं. वे मानते हैं कि तीन माह की शूटिंग थका देती है, परन्तु शो से जो प्यार मिलता है, वो उन्हें हमेशा वापस ले आता है. सलमान के अनुसार कंटेस्टेंट को कई मौकों पर गाइड करना आवश्यक होता है. इसी के साथ अभिनेता ने अपनी बात कही है.

केबीसी 12: इस सवाल पर अटके कोरोना वॉरियर जसविंदर सिंह चीमा

टेलीविजन की दुनिया से गायब हो चुकी है श्रद्धा निगम

हिमांशी के बाद गुरमीत और देबिना को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -