जब सलमान खान ने 'फुकरे रिटर्न्स' टीम को दिया सरप्राइज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने मुंबई के महबूब स्टूडियो में पहुंचकर 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम को सरप्राइज कर दिया. बता दे कि, सलमान ने न सिर्फ फुकरों से बातचीत की बल्कि इस फिल्म के आगामी गीत 'तू मेरा भाई नहीं' की खूब सरहाना भी की. वही फुकरे गैंग ने अपनी कॉमिक मनोरंजक फिल्म का गीत 'तू मेरा भाई नहीं है' सलमान खान को सुनाया. यह गीत दो दोस्तों के बीच होने वाले ब्रोमेंस को दर्शाता है.

ख़ास बात यह है कि, सलमान खान ने इस गीत में गहरी दिलचस्पी दिखाई और इसकी प्रशंसा करते हुए कहा "बहुत अच्छे." फिलहाल फुकरे टीम पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और मंजोत सिंह फिलहाल अपनी इस फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं. 2013 में आयी. फिल्म 'फुकरे' ने खूब चर्चा बटोरी थी.

बता दे कि फिल्म 'फुकरे' 2013 में आई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इस फिल्म ने करीब 50 करोड़ का बिजनेस किया था. 'फुकरे रिटर्न्‍स' इसी का सीक्‍वेल है, बताना चाहेंगे कि, 'फुकरे रिटर्न्स' को डायरेक्ट मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है. ख़ास बात यह है कि फिल्म में वहीं चारों अभिनेता पुलकिल सम्राट, अली फजल, मंजोत सिंह और वरुण शर्मा अहम रोल में है और सबको मात देती है फिल्म की हीरोइन ऋचा चड्ढा.

ये भी पढ़े

मुझे ‘डियर जिंदगी’ से जुड़ने पर गर्व है- करण जौहर

दीपिका को मिल रही धमकियों पर कपिल ने कहा ये सही नहीं

अर्जुन रामपाल का आज जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -