जब ख़ुशी-ख़ुशी अपना अवार्ड शाहरुख़ को देने के लिए तैयार हो गए थे सलमान खान
जब ख़ुशी-ख़ुशी अपना अवार्ड शाहरुख़ को देने के लिए तैयार हो गए थे सलमान खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख खानकी जोड़ी को आप सभी ने अब तक कई फिल्मों में देखा होगा. जी हाँ, पर्दे पर दोनों कलाकारों ने साथ में जमकर धमाल मचाया है और इसी के साथ ही ऑफ स्क्रीन भी सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी जबरदस्त लगती है. ऐसे में आपको पता ही होगा सलमान खान और शाहरुख खान ने करण अर्जुन से लेकर 'कुछ कुछ होता है', जैसी कई फिल्में साथ में की हैं. वहीं अब इस समय सलमान खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अपना अवॉर्ड शाहरुख खान को डेडिकेट करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं सलमान खान को इस वीडियो में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए अवॉर्ड मिलता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@beingsalmangalaxy) on

वहीं इस वीडियो में ऋषि कपूर और नीतू कपूर सलमान खान को अवॉर्ड देते नजर आ रहे हैं. ऐसे में एक्टर अपनी स्पीच में कहते हैं कि ''असल में यह अवॉर्ड शाहरुख खान को मिलना चाहिए. क्योंकि मैंने उन्हें नहीं, बल्कि उन्होंने मुझे इसमें सपोर्ट किया है. उन्होंने मुझे फिल्म में सपोर्ट किया है और पूरी जिंदगी मेरा समर्थन करेंगे.'' इसी के साथ ही एक्टर ने वीडियो में शाहरुख खान को धन्यवाद भी किया और एक्टर का यह पुराना वीडियो उनके फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस समय सलमान की दरियादिली की लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं. वैसे आप देख सकते हैं सलमान खान के इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान  भी स्पीच देते नजर आए.

जी दरअसल उन्होंने फिल्म कुछ कुछ होता है के लिए करण जौहर, यश जौहर और हीरू जौहर को धन्यवाद भी किया, साथ ही काजोल और रानी मुखर्जी को उनकी परफॉर्मेंस के लिए खूब सराहा. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान के साथ फरीदा जलाल, काजोल, रानी मुखर्जी, सलमान खान, जॉनी लिवर जैसे कई कलाकारों ने अहम भूमिका अदा की थी. इस फिल्म ने कमाई में सारे रिकॉर्ड तोड़े थे.

OMG! चुपके से मोनाली ठाकुर ने की शादी, कहा- 'बहुत गाली पड़ने वाली है लोगों से'

पत्नी के निधन पर गाँव जाना चाहता था मुंबई में फंसा शख्स, सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली

दो साल तक इस मुस्लिम एक्ट्रेस को नहीं मिला था काम, गुजारे के लिए दोस्तों से मांगती थी पैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -