मर्यादा भूले नेता! शराबबंदी को लेकर आपस में भिड़े RJD-BJP विधायक, हुई गाली गलौज

पटना: बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है। मंगलवार को सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही आरम्भ होने से पूर्व ही सदन के बाहर की स्थिति पूर्ण रूप से गरमा गई। दरअसल, RJD विधायक भाई वीरेंद्र एवं बीजेपी विधायक संजय सरावगी के बीच विवाद हो गया। ये विवाद शराबबंदी को लेकर हुआ। देखते ही देखते दोनों में बात इतनी बिगड़ गई कि RJD विधायक सदन की मर्यादा भूल गए। RJD विधायक पूर्ण रूप से आगबबूला हो गए तथा वे गाली गलौज पर उतर आए। उन्होंने बीजेपी विधायक को भद्दी भद्दी गालियां दीं। 

RJD विधायक भाई वीरेंद्र ने बीजेपी विधायक से कहा कि तुम्हारी मिलावटी पैदाइश है। इसके पश्चात् उन्होंने बीजेपी विधायक को भद्दी गालियां भी दीं। वहां उपस्थित रिपोटर्स ने दोनों नेताओं को अलग अलग किया। दरअसल, बिहार में शराबबंदी को लेकर जंग जारी है। जहरीली शराब से मौतों के केस में RJD निरंतर नीतीश सरकार पर हमला बोल रही है। हाल ही में नीतीश कुमार ने प्रदेश में शराब न पीने की शपथ भी दिलाई थी। 

वही बिहार के सीएम नीतीश कुमार स्पष्ट कर चुके हैं कि वे शराबबंदी पर पीछे नहीं हटेंगे। हाल ही में उन्होंने कड़े लहजे में बोला था कि राज्य में शराबबंदी को लेकर कोई भी समझौता नहीं होगा। उन्होंने कहा था, बिहार में शराबबंदी कानून को कामयाब बनाने के लिए जो भी करना पड़े, वो करेंगे। नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेताओं द्वारा शराबबंदी कानून वापस लेने की मांग पर भी प्रश्न उठाया था। उन्होंने कहा, तो उस वक़्त मद्यनिषेध मंत्री कौन थे? कांग्रेस के ही जलील मस्तान मंत्री पद पर थे।

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

CM योगी ने किया एथनॉल प्लांट का शिलान्यास, किसानों की तरक्की होगी, रोज़गार भी मिलेगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -