RGV ने कोरोना गीत के पहले की थी इस चीज की घोषणा 
RGV ने कोरोना गीत के पहले की थी इस चीज की घोषणा 
Share:

टॉलीवुड के जाने माने सिंगर और कलाकार राम गोपाल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. जून 2018 में वापस, राम गोपाल वर्मा मुंबई में एक वायरस के प्रकोप पर एक फिल्म बनाना चाहते थे. By वायरस ’शीर्षक से फिल्म Sang सरकार’ के निर्माता पराग सांघी द्वारा निर्मित की जानी थी. जो भी कारण के लिए, परियोजना फर्श पर नहीं गई.

यहाँ 'मेकर्स' के आधार के बारे में निर्माताओं ने कहा था: "यह फिल्म मुंबई में एक अत्यधिक संक्रामक अज्ञात बीमारी के प्रकोप के बारे में है जो इबोला की तुलना में 100% की घातक दर के साथ अधिक खतरनाक है. पिछले 40 वर्षों में. , कम से कम 10 नए अज्ञात खतरनाक वायरस फस गए हैं, जिसका अर्थ है कि कोई भी नई बीमारी कभी भी फसल ले सकती है.

आरजीवी ने शुक्रवार को घोषणा को याद किया और सुझाव दिया कि वर्तमान स्थिति के साथ फिल्म की कहानी को "भयानक समानताएं" मिली हैं. विवादास्पद फिल्म निर्माता ने कहा, "मैंने एक घातक वायरल के प्रकोप पर एक स्क्रिप्ट लिखी थी और इसे 10/6/18 को बनाने का मेरा इरादा ट्वीट किया था. आज की घटनाओं की भयानक समानता की जांच करें."कोरोनावायरस के लिए उचित होने के लिए, किसी भी देश में इसकी मृत्यु दर एक अंक में नहीं, 100 प्रतिशत है.

बॉलीवुड और टॉलीवुड जैसी फिल्मों से करियर बनाकर महान एक्ट्रेस बनी सिमरन

रिताभरी चक्रवर्ती ने फैंस के साझा की ये तस्वीर

इस नए अंदाज़ में नजर आई अभिनेत्री सयंतिका बैनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -