जब मृतक महिला की रिपोर्ट्स आई पॉजिटिव, तब पति और भाई को किया गया भर्ती

देहरादून: देशभर में हर दिन कोरोना वायरस के कारण में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं  देहरादून के मेडिकल अस्पताल में बीते शनिवार को हुई कोरोना संदिग्ध गर्भवती महिला की कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. दून मेडिकल अस्पताल के डिप्टी एमएस और कोरोना के स्टेट कोऑर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया कि महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब महिला के पति और भाई को भी अस्पताल में भर्ती किया गया है. दोनों के सैंपल भी कोरोना की जांच के लिए भेज दिए गए हैं. जंहा उन्होंने बताया कि पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है. महिला का अंतिम संस्कार किस तरह से किया जाएगा, यह अब जिला प्रशासन और पुलिस द्वारा तय किया जाएगा. वहीं, बताया जा रहा है कि दून की मंडी में मिले कोरोना संक्रमित सब्जी विक्रेता के पिता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

सात माह की गर्भवती थी महिला, पड़ते थे दौरे: वहीं इस बात पता चला है कि डॉ. एनएस खत्री ने बताया कि यूपी के शामली के अरशद चौक निवासी 38 वर्षीय महिला को गत 20 मई को पटेलनगर स्थित एक अस्पताल से रेफर कर दून अस्पताल भर्ती किया गया था. वह सात माह की गर्भवती थी. उसको दस दिन से खांसी की भी दिक्कत थी और लगातार दौरे पड़ रहे थे. आईसीयू में उपचार के दौरान शनिवार शाम को उसकी मौत हो गई थी. महिला का कोरोना जांच के लिए सैंपल पहले ही भिजवा दिया गया था. जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. महिला का शव को मोर्चरी में रखवा दिया है.

पालघर के बाद महाराष्ट्र में एक और साधू की निर्मम हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

अगले 10 दिनों में दौड़ेंगी 2600 स्पेशल ट्रेनें, 36 लाख लोग पहुंचेंगे घर

एमपी के इन तीन शहरों से बाहर जाने के लिए जरुरी होगा ई-पास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -