जब रीना रॉय भूल गई थी अपनी स्क्रिप्ट साथ लाना तब  डायरेक्टर ने किया था ये हाल
जब रीना रॉय भूल गई थी अपनी स्क्रिप्ट साथ लाना तब डायरेक्टर ने किया था ये हाल
Share:

70 के दशक की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रीना रॉय (Reena Roy) ने बॉलीवुड में बहुत सी हिट मूवीज में काम किया. उन्होंने वर्ष 1972 में मूवी 'जरूरत' से अपना डेब्यू किया था जिसके डायरेक्टर थे BR इशारा. हालांकि, जिससे पहले BR इशारा की एक और मूवी 'नई दुनिया नए लोग' की शूटिंग रीना रॉय (Reena Roy) स्टार्ट भी कर चुकी है. मगर ये मूवी एक वर्ष के उपरांत यानी 1973 में रिलीज़ की गई थी. वहीं, इसी फिल्म की शूटिंग के समय BR इशारा (BR Ishara) एक बार रीना रॉय (Reena Roy) पर इतने गुस्सा हुए कि अभिनेत्री सेट पर ही रो पड़ीं थीं.

मूवी नए विश्व नए लोग में रीना रॉय के साथ डैनी डेन्जोंगपा भी लीड रोल में थे. मूवी की शूटिंग बैंगलोर से लगभग 50 मील की दूरी पर जंगल में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वहां, रेलवे लाइन के आगे मूवी का एक सीन शूट होना था. बैकग्राउंड में ट्रेन के निकलने के वक्त रीना को मूवी के हीरो सत्येन की आंखों में देखकर डायलॉग कहना था. सीन शूट करने से पहले बीआर इशारा ने रीना को अपने पास बुलाया और सीन समझाते हुए बोला कि एक टेक में ये सीन शूट करना चाह रहे थे, अगर ऐसा नहीं हुआ तो हमें कल तक का इंतजार करना पड़ेगा, जिस वजह से खर्चा अधिक हो सकता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शूट शुरू किया गया, ट्रेन आई लेकिन रीना अपना डायलॉग भूल गईं. इससे डायरेक्टर बहुत गुस्सा हो गए थे और उन्होंने रीना पर अपनी सारी भड़ास निकाल दी. इतनी डांट के उपरांत रीना बहुत दुखी हुई और वो सेट पर ही रोने लगीं. हालांकि, रीना रॉय ने अगले दिन ये सीन एक टेक में ही शूट किया था. 

'जाओ आखिर तुम्हें मैंने माफ किया', पति को याद कर बोलीं सुतापा

गणतंत्र दिवस पर जरूर देखे देशप्रेम से भरी ये फ़िल्में

दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों ने उर्फी जावेद से कर दी तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -