दीपिका के लिए हर दिन फूल लेकर जाते थे रणवीर, पिता ने कही थी यह बात
दीपिका के लिए हर दिन फूल लेकर जाते थे रणवीर, पिता ने कही थी यह बात
Share:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल कहा जाता है. वहीं दोनों के लाखो फैंस हैं और दोनों का अंदाज भी बहुत निराला है. वैसे 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने करियर के टॉप पर दोनों शादी के बंधन में बंधे. ऐसे में रणवीर का दीपिका के प्रति प्यार तो जगजाहिर है, लेकिन हाल ही में फुटबॉलर सुनील छेत्री ने रणवीर से इंस्टा पर लाइव चैट किया. वहीं इस दौरान रणवीर ने स्वीकार किया कि दीपिका को इम्प्रेस करने में उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी थी. जी दरअसल रणवीर ने शादी से पहले भी दीपिका के लिए अपने प्यार को कभी नहीं छिपाया, उन्हें पार्टीज में भी दीपिका के पीछे फूल ले जाते हुए देखा जा चुका है.  

आप सभी को बता दें कि इस लाइव चैट के दौरान उन्होंने फूलों से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. पहले तो हम यह बता दें कि रणवीर और दीपिका ने 'गोलियों की रासलीला रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. आपको याद हो तो फिल्म 'रामलीला' के बाद ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं. ऐसे में बीते दिनों लाइव चैट में रणवीर ने बताया कि वह दीपिका को पटाने के लिए क्या-क्या करते थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि दीपिका से मिलने के छह महीने बाद ही उन्होंने तय कर लिया था कि वह उनसे शादी करेंगे, लेकिन वह नहीं जानते थे कि दीपिका को पटाना आसान नहीं है. इसी के साथ रणवीर ने बताया वह जब भी दीपिका से मिलने जाते तो फूल लेकर जाना नहीं भूलते थे. वह छोटी सी मुलाकात में भी उनके लिए लिली लेकर जाते थे क्योंकि उन्हें पता था कि दीपिका को ये फूल पसंद हैं.

वहीं उन्होंने कहा, ''फूलों पर जो मैं ये पैसा बहा रहा था, उसके जानकारी मेरे पापा को थी. एक बार उन्होंने पूछा, तुम्हें कुछ अंदाजा है कि फूलों पर कितने पैसे खर्च कर रहे हो?'' इस पर मैंने जवाब में कहा था, ''पापा आप चिंता न करो, लक्ष्मी के अवतार में छप्पर फाड़ के आएंगे.'' इसी के साथ रणवीर ने बताया कि वह दीपिका को इम्प्रेस करने के लिए यह भी कहते थे कि उन्हें बहुत अच्छा खाना बनाना आता है और वो उन्हें खाना बनाकर भी खिलाएंगे, हालांकि दीपिका आज भी कहती हैं कि रणवीर ने आज तक कुछ भी बनाकर नहीं खिलाया.

लॉकडाउन के बीच लोगों ने देखी टी-सीरीज की हनुमान चालीसा, बना रिकॉर्ड

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना वर्क फ्रॉम होम लुक

अमिताभ और रेखा का रोमांटिक सीन देख रोने लगी थीं जया, एक्टर ने उठाया था यह कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -