रणदीप ने ही मनाया था काजल को.....

बालीवुड के मशहूर अभिनेताओ में शुमार एक्टर रणदीप हुड्डा की काफी प्रशंसा सुनने को मिल रही है, आखिर मिले भी क्यों न, क्योंकि रणदीप ने अपनी आगामी चर्चित फिल्म 'सरबजीत' के लिए दिन दोगुनी रात चौगनी मेहनत जो की है. खबरों के मुताबिक अब 'सरबजीत' के रणदीप हुड्डा अपनी अगली फिल्म के लिए भी चर्चा में बने हुए है. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के एक्टर रणदीप हुडा अपनी आगामी फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' के लिए आजकल जबरदस्त रूप से पसीना बहा रहे हैं। रणदीप हुड्डा इसके लिए मार्शल आर्ट्स की टफ ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

रणदीप हुड्डा बैंकॉक में विशेषज्ञों से प्रशिक्षण ले रहे हैं। वे इसके लिए रोजाना करीब चार घंटे वक्त देते हैं। अपनी फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जिसे सुनने के बाद उनके फैन्स से लेकर पूरे बॉलीवुड को भी बड़ा झटका लगा है। आखिर रणदीप ने ऐसा क्या किया है कि लोग हैरान हुए बिना नहीं रह पा रहे?

दरअसल अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस और को-स्टार काजल अग्रवाल के साथ एक इंटिमेट सीन शूट करने की तैयारी कर रहे थे। जहां अचानक सीन के दौरान रणदीप ने बगैर किसी स्क्रिप्ट को फॉलो करते हुए उन्हें किस कर लिया। इसके बाद क्या था, काजल इस अचानक हुए किस के लिए तैयार नहीं थी और इसलिए वे हैरान रह गईं। उन्होंने फौरन सीन रुकवा दिया और वहां से चली गईं। अपनी चर्चा में रणदीप ने आगे कहा कि काजल ने कभी भी ऑनस्क्रीन किस नहीं किया था, जिसकी वजह से उन्होंने इस तरह रिएक्ट किया। लेकिन जैसे ही मैंने उनसे इस सीन को लेकर बातचीत की, उन्होंने अपने आप को तैयार कर लिया और इस इंटिमेट सीन के लिए बेस्ट एफर्ट किये। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -