जब राजपाल यादव की मां ने उनकी फ‍िल्म देखने से कर दिया था इंकार, ये थी वजह
जब राजपाल यादव की मां ने उनकी फ‍िल्म देखने से कर दिया था इंकार, ये थी वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता राजपाल यादव ने हाल ही में अपनी फिल्म 'हंगामा' से जुड़ा हुआ एक किस्सा साझा किया. उन्होंने कहा कि 2003 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'हंगामा' जब उनकी मां ने घर में पहली बार देखी, तो उन्होंने उसे देखने से इंकार कर दिया, क्योंकि उस फिल्म में राजपाल यादव को थप्पड़ मारने वाले एवं पीटने वाले कई सीन थे. 

'हंगामा' फिल्म से संबंधित किस्सा साझा करते हुए राजपाल यादव ने बताया, वो कभी भी अपनी मां को मुंबई नहीं ला पाए, क्योंकि वो ट्रैवल नहीं कर पाती. जिसके कारण वह राजपाल यादव की फिल्में घर पर ही देखती हैं तथा जब उन्होनें 'हंगामा' फिल्म देखी, तो सबसे पहले उन्होने राजपाल यादव से यही कहा कि 'कितना पीटते हैं लोग तुझे.' तत्पश्चात, राजपाल यादव की मां ने वो फिल्म देखने से मना कर दिया. इस पर राजपाल यादव ने अपनी मां को समझाया कि फिल्म में दिखाए जाने वाले मार-पीट के सीन असली नहीं होते तथा यही सीन्स फिल्म को हिट बनाते हैं. लेकिन इसके बाद भी उनकी मां नहीं मानीं. राजपाल यादव ने कहा कि एक मां के लिए अपने बेटे को पिटते हुए देखना कठिन होता है.
 
आपको बता दें कि 'हंगामा' फिल्म में राजपाल यादव के अतिरिक्त अक्षय खन्ना, आफताब शिवदसानी, रिमी सेन एवं परेश रावल जैसे स्टार्स थे. वहीं राजपाल ने इसमें 'राजा' नाम का फनी किरदार निभाया था. अपने इंटरव्यू में राजपाल यादव ने यह भी बताया कि 'हंगामा' फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी. इस फिल्म के पश्चात् से ही उन्हे अच्छे पैसे, नाम, पहचान और सम्मान मिलने लगा. राजपाल यादव ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'जंगल' से स्वयं को अभिनेता के तौर पर स्थापित किया. लेकिन असली पहचान उन्हें प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा' से ही मिली.

इस दिन जियो सिनेमा पर होगा स्ट्रीम बिग बॉस ओटीटी-2

पिता के कारण 17 की उम्र में नौकरी करने लगी थी एकता कपूर, आज हैं करोड़ों की मालकिन

इंटरनेट पर कपड़े उतारते हुए इस हसीना का लीक हुआ वीडियो, खुद बताई अपनी शॉकिंग स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -