जब राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने रॉस टेलर को मारे थे 3-4 थप्पड़.., अब हुआ घटना का खुलासा
जब राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने रॉस टेलर को मारे थे 3-4 थप्पड़.., अब हुआ घटना का खुलासा
Share:

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के पूर्व बैट्समैन रॉस टेलर (Ross Taylor) ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि एक बार IPL की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम मालिक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। टेलर का कहना है कि वर्ष 2011 के सीजन में यह उनके साथ यह घटना हुई थी। इसके बाद टेलर कभी भी राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेले।

टेलर ने अपनी आत्मकथा में यह आरोप लगाया है। उन्होंने अपनी आत्मकथा ‘रॉस टेलर: ब्लैक एंड व्हाइट’ में लिखा है कि किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ मोहाली में हुए मुकाबले में उनकी टीम RR हार गई थी। इसके बाद फ्रेंचाइजी का मालिक आगबबूला हो गया था। टेलर ने अपनी किताब में आगे लिखा है कि, 'हमें 195 रन का टारगेट मिला था और मैं शून्य पर आउट हो गया। इस मैच में हमारी टीम को करारी शिकस्त मिली थी। हार के बाद टीम मालिक ने मुझसे कहा कि हम आपको शून्य पर आउट होने के लिए करोड़ों रुपए नहीं दे रहे हैं।”

धाकड़ बल्लेबाज़ रहे रॉस टेलर ने लिखा कि, 'इसके बाद उन्होंने मुझे तीन-चार थप्पड़ लगाए। हालाँकि, इस दौरान वह (फ्रेंचाइजी का मालिक) हँस रहे थे और थप्पड़ भी ज्यादा जोर से नहीं मारे गए थे। मैं इसे कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता था, मगर यह मेरे लिए बहुत अप्रत्याशित था।' हालाँकि, टेलर के आरोपों पर राजस्थान रॉयल्स की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि रॉस टेलर 2011 के IPL में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे। इस सीजन में 12 मैच खेलते हुए उन्होंने 119 के स्ट्राइक रेट से 181 रन बनाए थे।

हर घर तिरंगा अभियान में शामिल हुई टीम इंडिया, धोनी के बाद रोहित-कोहली ने भी बदली DP

Ind Vs Zim: ODI सीरीज के लिए ज़िम्बाब्वे पहुंची टीम इंडिया, देखें पूरा शेड्यूल

एशिया कप से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका, भारत के खिलाफ इस स्टार गेंदबाज़ का खेलना मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -