जब हाथ जोड़कर प्रियंका ने खुलने से बचाया था अपना गाउन
जब हाथ जोड़कर प्रियंका ने खुलने से बचाया था अपना गाउन
Share:

आप सभी जानते ही होंगे जब भी कोई इवेंट होता है तो सभी अभिनेत्रियों को अपनी ड्रेस को अच्छा दिखाना होता है। सभी ऐसी ड्रेस पहनती है कि लोग उन्हें बस देखते ही रह जाए। अभिनेत्रियों की ड्रेस कई बार इस चक्कर में बहुत बुरी भी हो जाती हैं। हर बार लोग देखते हैं कि एक्ट्रेसेस ने कौन-सी ड्रेस पहनी है, कैसा मेकअप किया है, हेयरस्टाइल कैसा है।।? वहीं सभी यह भी देखते हैं कि भारी-भरकम गाउन या ड्रेस में एक्ट्रेसेस खूबसूरत तो लग रही हैं या नहीं। वैसे कई बार खूबसूरत दिखने के चक्कर में अभिनेत्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इन्ही में शामिल हैं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा। हाल ही में उन्होंने अपनी दो ड्रेसेस को लेकर कुछ ऐसा ही खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि दो बार अपनी ड्रेस की वजह से उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा वो ड्रेसेस बहुत ही ज्यादा असुविधाजनक थीं और उन्हें पहनकर वो सहज महसूस नहीं कर रही थीं। उन्होंने बताया पहली ड्रेस साल 2000 में पहनी थीं जब वह मिस वर्ल्ड बानी थीं। वहीं दूसरी ड्रेस उन्होंने साल 2016 में पहनी थी जब ऑस्कर के रेड कारपेट पर चलना था। इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा, "साल 2000 में मिस वर्ल्ड के दौरान मेरी ड्रेस पूरे टाइम टेप से शरीर पर चिपकी हुई थी, लेकिन जैसे ही आखिरी में ताज पहनने का वक्त आया, मेरे लिए ड्रेस संभालना मुश्किल होता जा रहा था, क्योंकि टेप निकलने लगा था। फिर मैंने हाथ जोड़कर अपनी ड्रेस संभाली, लोगों को लगा कि मैं नमस्ते कर रही हूं, लेकिन मैं अपनी ड्रेस संभाल रही थी।"

इसी के साथ प्रियंका ने आगे बताया कि 'दूसरी बार मेट गाला 2018 में मुझे इसी तरह की परेशानी उठानी पड़ी थी। राल्फ लॉरेन के खूबसूरत ब्लड रेड गाउन में गोल्डन हुड था, लेकिन उस चीज के अंदर मैं सांस नहीं ले पा रही थी। मुझे ऐसा लग रहा था कि पसलियां दब रही हैं। डिनर के दौरान बैठना मुश्किल हो गया था। इसलिए उस रात ज्यादा खा नहीं पाई थी।" काम के बारे में बात करें तो जल्द ही प्रियंका नयी फिल्मों में दिखेंगी।

गौहर-जैद की सगाई के बाद बोले इस्माइल दरबार- 'दिसंबर में ये दोनों शादी...'

बिहार चुनाव : लालू को अभी और काटनी होगी जेल, नतीजों से पहले नहीं मिलेगी बेल

मीडिया से बचती नजर आईं दीपिका पादुकोण, लोगों ने पूछा- 'क्यों स्माइल गायब हो गई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -