प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को गे से शादी करने पर मिली थी खास नसीहत, जानिए क्या था रिएक्शन
प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को गे से शादी करने पर मिली थी खास नसीहत, जानिए क्या था रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता का जीवन कुछ कुछ पहेली जैसा रहा है। उन्हें प्रोफेशनल और पर्सनल फ्रंट पर बहुत स्ट्रगल करना पड़ा। अभिनेत्री को सफलता भी मिली तो 60 वर्ष की उम्र में जाकर मिली। अब अभिनेत्री इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो गई हैं और निरंतर उनके पास फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स उन पर विश्वास जता रहे हैं। अब अभिनेत्री ने अपनी उम्र के इस पड़ाव पर अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी है। जिनमे उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और मैरिज को लेकर कई बात के राज खोल दिए है। 

सभी को पता है कि नीना गुप्ता महान वेस्टइंडीज प्लेयर सर विवियन रिचर्ड्स संग रिलेशनशिप में रह चुकी है। इस रिश्ते से उन्हें मसाबा नाम की एक बेटी भी है। मगर बेटी होने के उपरांत विवियन रिचर्ड्स ने नीना संग शादी करने से मना कर चुके है। ये दौर नीना के लिए बहुत मुश्किलों भरा था। उन्हें कोई खास रोल मूवी में नहीं मिल रहे थे। इसके अलावा पहले वे विवियन रिचर्ड्स संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं फिर ब्रेकअप को लेकर। सिंगल मॉम के तौर पर उन्होंने मसाबा की परवरिश की। 

नीना ने अपनी किताब सच कहूं तो में कहा है कि किस तरह जब वे प्रेग्नेंट थीं तो उन्हें लोग हिदायत देते थे कि उन्हें दूसरी शादी करना चाहिए। उनकी एक साथी ने तो उन्हें सलाह दी कि उनकी नजर में मुंबई के बांद्रा में एक बैंकर है जो गे है। वो सोसाइटी के ट्रबल्स से छुटकारा चाहता है। ऐसे में अगर नीना चाहें तो उससे शादी कर सकती हैं। नीना भी अपनी लाइफ में सेटल हो जाएंगी और उस शख्स का भी काम हो जाएगा। बाकी जमाने के लिए ये शादी होगी मगर दोनों अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ जिएंगे। मगर इसपर नीना गुप्ता जोर से हंसती हैं और कहती हैं कि वे सिर्फ कंट्रोवर्सी को अवाइड करने के लिए शादी नहीं करेंगी। वे इस मुश्किल समय का सामना करेंगी। 

जब सतीश कौशिक ने किया था नीना को शादी का ऑफर: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीना ने अपनी किताब में लिखा कि जब वे प्रेग्नेंट थीं और मसाबा होने वाली थी उस बीच मूवी  अभिनेता और डायरेक्टर सतीश कौशिक ने भी उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। उन्होंने बोला था कि वे ये कह दें कि बच्चा उनका और नीना का है। किसी को किसी तरह का शक भी नहीं होगा। 

दिल्ली बेस्ड सीए से की शादी: इतना ही नहीं नीना गुप्ता ने दिल्ली बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी रचाई है। उन्होंने वर्ष 2008 में शादी की। वर्ष 2018 में बधाई हो मूवी में एक उम्रतराज प्रेग्नेंट महिला का रोल प्ले कर के उन्हें पहचान मिली। वे वीरे दि वेडिंग और मुल्क सहित कई सारी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। कुछ समय पहले ही उनकी मूवी सरदार का ग्रैंडसन रिलीज हुई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

विद्या बालन की फिल्म शेरनी में कम है रोमांच लेकिन एक बार देखने पर दे सकती है बड़ा ज्ञान

कंगना को दीदी बोलना KRK को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

सोनू सूद के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, रेमडेसिविर से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -