जब पीएम मोदी रैलियां कर सकते हैं, तो चुनाव कराने में क्या हर्ज है ?-  मल्लिकार्जुन खड़गे
जब पीएम मोदी रैलियां कर सकते हैं, तो चुनाव कराने में क्या हर्ज है ?- मल्लिकार्जुन खड़गे
Share:

नई दिल्ली: नए साल में पांच राज्‍यों में व‍िधानसभा चुनाव होने वाले हैं, किन्तु इस बीच पूरे देश में कोरोना वायरस के नए वैरि‍एंट Omicron का प्रसार तेज होता जा रहा है. ज‍िसे देखते हुए पांच राज्‍यों में वि‍धानसभा चुनावों को स्थगित करने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इन चर्चाओं को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्‍यसभा में व‍िपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने चुनाव कराए जाने का समर्थन क‍िया है. 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने चुनाव कराए जाने के समर्थन के साथ ही मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है क‍ि जब पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी रैलियां कर सकते हैं. तो पांच राज्‍यों में व‍िधानसभा चुनाव भी करवा देना चाहि‍ए. उच्च सदन में व‍िपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का यह बयान छत्तीसगढ़ के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री टीएस स‍िंह देव के चुनाव कराए जाने से जुड़े बयान के समर्थन में आया है. 

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के राज्यसभा सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा क‍ि जब पीएम मोदी चुनावी रैलियां करते हैं, विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ भी करते हैं और संसद की कार्यवाही भी आयोज‍ित करते हैं, तो विधानसभा चुनाव को क्यों टाला जाना चाहिए?  उन्‍होंने कहा क‍ि चुनाव होने चाहिए. बता दें क‍ि अगले साल की शुरुआत में ही  उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए इन्हे स्थगित करने की चर्चाएं भी चल रहीं हैं.

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -