जब लोग जलती चिता को बीच में छोड़कर भागे
जब लोग जलती चिता को बीच में छोड़कर भागे
Share:

उत्तराखंड से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में हैं. जिसने भी यह खबर पड़ी वह दंग रह गया है. दरअसल उत्तराखंड के देवप्रयाग में एक मृत्य व्यक्ति का शव लेकर लोग उसे मुखाग्नि देखने श्मशान घाट पहुंचे थे लेकिन शव को मुखाग्नि दी ही थी कि हुआ कुछ ऐसा कि लोगों में भगदड़ मच गई. कोई दिवार फांगा गया तो कोई ने नदी में छलांग लगा दी. घटना इतने दहशत वाली थी पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. इस भगदड़ में कई लोग घायल हो गए. 

दरअसल देवप्रयाग में 70 वर्षीय एक महिला के शव को लेकर लोग मंगवार को श्मशान घाट उसे मुखाग्नि देने पहुचें थे. लोगों ने महिला का अंतिम संस्कार करने के दौरान शव को मुखाग्नि दी थी. जिसकी लपटों और धुंएँ ने वहां मौजूद मधुमक्खियों को हिंसक बना दिया और लोगों पर टूट पड़ीं. मधुमक्खियों के हमले से घबराये लोग शव के अंतिम संस्कार को बीच में ही छोड़कर भाग गए.

आक्रामक मधुमक्खियों से बचने के लिए लोगों में भगदड़ मच गई थी जिसे कई लोग घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया . बताया जा रहा कि करीब 40 लोग इस भगदड़ में घायल हो गए तो वहीँ 27 लोगों को मधुमक्खियों ने अपना शिकार बना लिया और वहीँ जो लोग मधुमक्खियों के हमले से बच गए उन्होंने महिला के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की. 

इंसानो का खून नहीं बल्कि ये चीज़ पीते है यहाँ के मच्छर, सुनकर उड़ जाएंगे होश

वियाग्रा के तौर पर उपयोग किया जाता है ये कीड़ा, कीमत है 30 लाख रूपए किलो

अपनी शान दिखाने के लिए नहीं बनाए इतने बड़े महल में कोई रूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -