जब परिणीति को लेकर करण जौहर को किया ट्रोल
जब परिणीति को लेकर करण जौहर को किया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार करण जौहर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' को लेकर सुर्खियों में है. करण ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि, इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नजर आएगी. लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि, करण जौहर को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल शुरू कर दिया.

 

दरअसल करण ने परिणीति चोपड़ा के नाम की घोषणा करते समय अक्षय कुमार की तस्वीर पोस्ट कर दी और लिखा कि, “फिल्म ‘केसरी’ की मुख्य अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हैं.” फिर क्या था लोगों ने करन जौहर का मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया. बता दे कि, इस फिल्म को खुद अक्षय कुमार और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म अगले साल होली के मौके पर रिलीज होगी. ये फिल्म सारगढ़ी के युद्ध पर आधारित है और इसे अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे.

 

अनुराग पंजाबी फ़िल्मों के बड़े डायरेक्टर हैं इससे पहले ‘दिल बोले हड़प्पा’ और ‘रकीब’ जैसी फ़िल्में बना चुके हैं. कुछ समय पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक शेयर किया था. फिलहाल अक्षय कुमार 'पैडमैन' के प्रमोशन में व्यस्त है. ये फिल्म इसी महीने 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. वही करण जौहर फिल्म 'धड़क' को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

अनुष्का के नक़्शे कदम पर चल रही हैं दीपिका

बॉलीवुड के मोगाम्बो की पुण्यतिथि आज

वेडिंग ज्वैलरी की शॉपिंग में जुटी सोनम कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -