शिवसैनिकों को नवनीत राणा ने दी धमकी तो उनके घर के बाहर पहुंच गईं प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- 'आइए...'
शिवसैनिकों को नवनीत राणा ने दी धमकी तो उनके घर के बाहर पहुंच गईं प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- 'आइए...'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर सियासत गरम है। मुंबई में निर्दलीय MLA रवि राणा तथा उनकी सांसद पत्नी नवनीत राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी, उसके बाद से राणा दंपति शिवसेना के निशाने पर आ गए हैं. राणा दंपति को शिवसेना सांसद संजय राउत ने बंटी बबली नाम दिया है. शनिवार प्रातः से राणा के खार मौजूद घर के बाहर शिवसैनिकों ने डेरा जमा रखा है। 

राणा दंपति बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। नवनीत राणा ने बोला था कि प्रातः 9 बजे मातोश्री जाएंगे, किन्तु उनके निकलने से पहले ही यहां बड़ी संख्या में शिवसैनिक पहुंच गए। शिवसेना की द्धालुओं से समस्या है तथा उनका विरोध किया जा रहा है। हम तब तक यहां बैठेंगे, जब तक वो (राणा दंपति) बाहर नहीं आते। हम उनका स्वागत करेंगे। एक शिवसैनिक ने बोला कि हनुमान चालीसा के बाद प्रसाद देने की परम्परा है, हम उनको प्रसाद देंगे।

आगे प्रियंका ने कहा कि हम राणा दंपति को बड़ा पाव खिलाएंगे। कोल्हापुर मिर्ची के साथ उनका स्वागत करेंगे। वो थककर आ रहे हैं। वे घर से बाहर निकलें। हम उनके खुले चैलेंज को कबूल किया है। मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यदि राणा दंपति बाहर नहीं आए तो ये प्रूव हो जाएगा कि फर्जी कार्ड बनाकर चुनाव जीतते हैं तथा फर्जी हनुमान भक्ति दिखाते हैं। राणा दंपति बाहर आएं, हम उनको रास्ता दिखाएंगे। दूसरी तरफ शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि यदि कोई  इस्तेमाल करके हमारे घर में घुसने का प्रयास करते हैं तो शिवसैनिक आपको नहीं छोड़ेगा। शिवसैनिक हमेशा मरने और मारने के लिए तैयार है। पश्चिम बंगाल में ममता ने इनके नाक में दम कर दिया तथा केरल में भी इन्हें समन्स लेने का स्थान नहीं मिला। ये महाराष्ट्र है। यहां पर भी उलझने का प्रयास ना करे।

चाचा पशुपति पर हुए हमले को लेकर बोले चिराग पासवान- 'दोषी पाया जाऊं तो सजा दें'

'5 साल बाद राबड़ी आवास पहुंचे CM नीतीश, स्वागत करने आए तेजस्वी...' कुछ ऐसा रहा 'सियासी इफ्तार' का नजारा

राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन की आहट ! सोनिया गांधी से मिले सचिन पायलट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -