जब माँ करती हैं आपको रिश्तेदारों से बात करने के लिए फाॅर्स
Share:

अपने रिश्तेदारों से हर बच्चा  दूर भागता है. चाहे कुछ भी हो जाये उनसे बात करने में वो हमेशा कतराते हैं. आप भी ऐसा ही करते होंगे, कभी गलती से उनका फ़ोन उठा भी लिया तो बस आप मौका ही देखते हैं कि कब मम्मी को फ़ोन को दे, और कब हमारा पीछा छूटे उनसे. ये तो आप भी जानते हैं कि क्यों भागते हैं हम अपने रिलेटिव्स से.

ले दे कर बस कुछ ऐसे सवाल होते हैं जिन्हे सुन सुन कर हम थक जाते हैं और उनके जवाब दे कर हार जाते हैं, लेकिन वो हमारी बात एक बार में सुनते ही नहीं है. लेकिन क्या होता है जब हमारी मम्मी हमे बात करने के लिए फाॅर्स करती है और हम बार बार मना करते हैं. दोनों में काफी बहस होती है दोनों हार नहीं मानते और कितना भी कह ले हम बात नहीं करते. लेकिन मम्मी भी मम्मी ही होती है आखिर वो हमसे कैसे हार मान लेगी.

तो ऐसा ही कुछ हो रहा है इस वीडियो में जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में माँ और बेटे के बिच ऐसी ही बहस हो रही है जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी और आप भी इसे सही ही कहेंगे कि मम्मी ऐसे ही फाॅर्स करती है हमे. तो बता दे इस फनी को यूट्यूब चैनल Ashish Chanchlani Vines ने शेयर किया है जो बहुत ही मज़ेदार है. आइये देखते हैं हम इस फनी वीडियो को.

इस लड़के का डांस देखकर आप भी पेट पकड़ लेंगे, हंस हंस कर

इन तरीकों से आप भी कर सकते हैं Halloween मेकअप, लगेंगे एकदम खतरनाक

अगर आपको भी मिल जाए Time Machine, ऐसा ही कुछ करेंगे आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -