इस एक्ट्रेस के साथ बंद कमरे में पकडे गए थे नाना पाटेकर, देखते ही टूट गया था मनीषा कोईराला का दिल
इस एक्ट्रेस के साथ बंद कमरे में पकडे गए थे नाना पाटेकर, देखते ही टूट गया था मनीषा कोईराला का दिल
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले नाना पाटेकर का आज जन्मदिन है। नाना पाटेकर ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और वह सभी फ़िल्में आपने देखी होंगी। नाना पाटेकर एक लेखक और फिल्‍म निर्माता भी हैं इसके अलावा वह अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहे हैं। नाना पाटेकर के अफेयर के बारे में बात करें तो उनका नाम दो मशहूर अभिनेत्रियों संग जुड़ चुका है। इस लिस्ट में मनीषा कोईराला और आयशा जुल्का का नाम शामिल है। आपको यह भी बता दें कि नाना पाटेकर को पद्मश्री सम्‍मान से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने एक साथ ‘खामोशी द म्यूजिकल’, ‘अग्निसाक्षी’ ‘युगपुरुष’ जैसी फिल्मों में काम किया।

सुसाइड नहीं बल्कि हुआ था सुशांत का मर्डर? रिया ने कह डाली बड़ी बात

जी हाँ और नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला की उम्र में 21 साल का फासला होते हुए भी नाना अपने से बहुत छोटी मनीषा कोइराला को दिल दे बैठे। कहा जाता है साथ काम करते हुए मनीषा कोइराला को भी नाना से मोहब्बत हो गई और उसके बाद दोनों के अफेयर की ख़बरें तेज होने लगी। कहा जाता है, उस समय नाना पाटेकर और उनकी पत्नी नीलाकांति के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था और इसी के चलते नाना का दिल मनीषा पर आ गया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में नाना ने मनीषा कोइराला के पिता का रोल किया था, लेकिन फिल्म में अपनी बेटी बनी मनीषा पर नाना का दिल आ गया।

धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ी और मनीषा को भी नाना से प्यार हो गया। सामने आने वाली ख़बरों के अनुसार, नाना मनीषा कोइराला को लेकर इतने पज़ेसिव थे कि फिल्म की शूटिंग के लिए यदि मनीषा छोटे कपड़े पहनती थी, तो नाना पाटेकर सेट पर ही उन्हें सुनाने लग जाते थे। मनीषा कोइराला अपने प्यार को रिश्ते का नाम देना चाहती थी, वो नाना पाटेकर से शादी करना चाहती थी, लेकिन नाना अपनी पत्नी नीलाकांति को तलाक नहीं देना चाहते थे। हालाँकि इसी बीच नाना आयशा जुल्का को भी डेट कर रहे थे और मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को आयशा जुल्का के साथ एक कमरे में देख लिया। नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के रिश्ते के टूटने की वजह एक्ट्रेस आयशा जुल्का को भी बताया जाता है। कहा जाता है साल 2003 में आयशा जुल्का ने नाना पाटेकर के साथ फिल्म ‘आंच’ में काम किया।

इंटरनेट पर छाया मौनी रॉय का ये वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

आपको यह भी बता दें कि नाना पाटेकर से आयशा जुल्का 24 साल छोटी थी और इस फिल्म में दोनों ने अडल्ट सीन दिए। फिल्म में इंटीमेट सीन करते हुए नाना पाटेकर और आयशा जुल्का एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए। दोनों का रिश्ता इतना आगे बढ़ गया कि शादीशुदा होते हुए भी नाना पाटेकर आयशा जुल्का के साथ लिव-इन में रहने लगे। मीडिया के सामने नाना ने आयशा जुल्का के साथ अपने रिश्ते को उजागर कर दिया। जी हाँ और दोनों लिव इन में रहने लगे। वहीं नाना पाटेकर और आयशा जुल्का का ये रिश्ता कई सालों तक चला, लेकिन एक दिन स्टेज प्ले के दौरान ये रिश्ता भी खत्म हो गया। कहा जाता है स्टेज पर नाना ने आयशा को सरेआम बेइज्जत किया और उन पर हाथ भी उठाया। यह सब आयशा जुल्का सहन नहीं कर पाई और नाना पाटेकर की ज़िंदगी से हमेशा के लिए चली गई।

'यह हत्या है', तुनिशा शर्मा मामले पर बोलीं कंगना रनौत

पश्मीना रोशन संग अफेयर की ख़बरों के बीच कार्तिक पहुंच गए फ़्रांस

सुशांत की मौत पर फूटे विवेक, कहा- 'वो मुझे मार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -