जब व्यक्ति के लिंग में घुस गई छिपकली
जब व्यक्ति के लिंग में घुस गई छिपकली
Share:

यह अजीबोगरीब घटना सामने आई है अमेरिका से. जी हाँ, आपको इस बात से अवगत करते हुए बता दे कि यहाँ एक व्यक्ति को विचित्र अनुभव का सामना करना पड़ा. और यह घटना बीते शनिवार को टीएलसी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो 'सेक्स सेंट मी टू द इमरजेंसी रूम' का एक अहम् हिस्सा था. वैसे छिपकली के बारे में आपने यह बात तो जरूर सुनी होगी कि इसपर पानी डालकर जब इसे पानी में बहाने की कोशिश की जाती है तो कई बार यह पानी की धारा की ओर ऊपर चढ़ जाती है.

अमेरका में एक व्यक्ति ने सेक्स में नया एक्सपेरिमेंट करते हुए कुछ ऐसा ही करने के बारे में सोचा और वह सीधा हॉस्पिटल पहुँच गया. बता दे कि इस शो का एक हिस्सा बने एक व्यक्ति को अचानक शिकागो इमरजेंसी सेंटर पर लाया गया, इसके पेशाब मार्ग में बहुत तेज दर्द हो रहा था. लेकिन इस दौरान उसे यह नहीं पता था कि उसे यह जलन क्यों हो रही है. इमरजेंसी डॉक्टर ने उसे कहा कि उसकी पेशाब नली में एक ट्यूब डाली जाएगी. इस कैथटर (ट्यूब) को अंदर डालने पर सारा सच बाहर आ जाता है.

और तब यह बात सामने आई कि उसकी पेशाब नली में छिपकली घुसी हुई है. छिपकली ने नली में घुसने को लेकर व्यक्ति ने बताया कि इसका कारण उसकी पत्नी है. उसकी पत्नी हमेशा सेक्स को लेकर कुछ नया करने के लिए कहती थी. उसने अपनी पत्नी को सतुंष्ट करने के लिहाज से काफी समय घर से बाहर निर्वस्त्र होकर अपनी सेक्सुअल क्षमता को जगाना चाहा. उसने बताया कि वह एक बार धूप में घूम रहा था और इस दौरान एक बिना पैरों वाली छिपकली रेंगते-रेंगते उसके पास आ गई. यह छिपकली उसके एक पैर पर चढ़ गई और अंत में वह उसकी पेशाब की नली तक में घुस गई. जिसके कारण उसे बहुत तकलीफ का सामना करना पड़ा.

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

कृत्रिम अंगो से करने वाला था सेक्स लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -