लता मंगेशकर को जान से मारने की कोशिश, खाने में मिलकर दिया जा चुका है जहर
लता मंगेशकर को जान से मारने की कोशिश, खाने में मिलकर दिया जा चुका है जहर
Share:

लता मंगेशकर की हालत इस समय बहुत खराब बताई जा रही है और लोग और सेलेब्स दोनों ही उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि लता मंगेशकर को स्वर साम्रगी कहा जाता है और आज वह जिस मुकाम पर हैं उस मुकाम पर किसी के लिए भी पहुँच पाना बड़ा मुश्किल है. जी हाँ, छोटी उम्र से संगीत को अपना जीवन बना लेने वाली लता की शुरुआत भले ही औसत रही लेकिन उन्होंने जो मुकाम हासिल किया वह किसी फीमेल सिंगर के लिए पाना नई बात थी लेकिन एक पल ऐसा भी आया था जब लता की जान पर बन आई थी। जी हाँ, दरअसल एक समय में जब सफलता की सीढ़ियां लगातार लता चढ़तीं गईं तो किसी ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की.

मिली जानकारी के तहत लता मंगेशकर जब 33 साल की थीं तब एक दिन सुबह उठते ही उन्हें पेट में जबरदस्त दर्द हुआ और उनकी हालत ऐसी थी कि अपनी जगह से हिलने में भी उन्हें दिक्कत होने लगी. वहीं उसके बाद लता को हरे रंग की उल्टियां होना शुरू हो गईं और उनका शरीर कंपकंपाने लगा. कहा जाता है उसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया तो उन्होंने पहले तो लता को दवाई दी और उसके बाद जांच में सामने आया कि उन्हें जहर दिया गया है। जी हाँ, वहीं उस समय काफी पता लगाने की कोशिश हुई लेकिन पुष्टि नहीं हो सकी थी कि आखिर किसने उन्हें जहर दिया था.

कहते हैं जिस दिन यह सब हुआ था उसी दिन से उनके घर का कुक अचानक गायब हो गया और उसने अपना वेतन तक नहीं लिया था. वहीं उसके बाद से लता मंगेशकर की छोटी बहन ऊषा मंगेशकर ने रसोई संभालनी शुरू कर दी थी. आपको बता दें कि बताया गया है लता मंगेशकर बीते रात से वेंटिलेटर पर हैं और उनकी तबियत ठीक नहीं है.

इस तरह सेलेब्स ने दी गुरु नानक जयंती की बधाई

एक्ट्रेस सहित फैंस भी लता मंगेशकर के लिए मांग रहे दुआ, किए ट्वीट्स

एक्ट्रेस को हुआ टीबी तो सलमान ने की मदद, ठीक होकर कहा- 'तस्वीर की पूजा करुँगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -