केजरीवाल ने दी बधाई तो छलक पड़ा दिव्या का दर्द, कहा- ‘मेडल लाने पर बधाई देते हैं केजरीवाल, जरूरत पड़ने पर फोन भी नहीं उठाते’
केजरीवाल ने दी बधाई तो छलक पड़ा दिव्या का दर्द, कहा- ‘मेडल लाने पर बधाई देते हैं केजरीवाल, जरूरत पड़ने पर फोन भी नहीं उठाते’
Share:

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में पहलवानी में देश को ब्रॉन्ज मेडल दिलाने वाली दिव्या काकरान को आज पूरा देश बधाई देने में लगा हुआ है। इसी क्रम में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी आगे आकर उन्हें सरहा दिया है। दिव्या ने इस बधाई को पाने के उपरांत सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया। दिव्या काकरान ने केजरीवाल को धन्यवाद देते हुए अपने ट्वीट में बोला है कि कैसे सीएम कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल लाने के लिए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं, लेकिन हकीकत में उन्होंने दिव्या को आगे बढ़ाने के लिए कभी कोई सहायता भी नहीं की।

उन्होंने एक ट्वीट में अरविंद केजरीवाल को कहा, “मेडल की बधाई देने पर दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री जी को तहे दिल से धन्यवाद। मेरा आपसे एक निवेदन है कि मैं पिछले 20 साल से दिल्ली मे रह रही हूँ। और यहीं अपने खेल कुश्ती का अभ्यास कर रही हूंँ। परंतु अब तक मुझे राज्य सरकार से किसी तरह की कोई इनाम राशि नही दी गई न कोई मदद दी गई।” 

 

उन्होंने कहा, “मैं आपसे इतना निवेदन करती हूँ कि जिस तरह आप अन्य खिलाड़ियों को सम्मानित करते हैं जो दिल्ली के होकर किसी ओर स्टेट से भी खेलते है उसी तरह मुझे भी सम्मानित किया जाए।”

निक किर्गियोस ने संघर्षपूर्ण जीत से सिटी ओपन के सेमीफाइनल में बनाया स्थान

राष्ट्रमंडल खेल में 200 मीटर स्पर्धा के सेमीफाइनल में पहुंची हिमा

भारत के नाम हुआ 14वां मेडल, पंजाब के लाल ने कर दिखाया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -