जब करीना ने बिपाशा बसु को कहा था 'काली बिल्ली', एक्ट्रेस ने खा ली थी...

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु आज अपना जन्मदिन मना रही है, बिपाशा बसु का जन्म 7 जनवरी 1979 को हुआ था। मूवी 'राज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बिपाशा ने 'अजनबी', 'धूम 2' जैसी कई हिट मूवीज में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। वहीं वर्ष 2007 में मिस सेक्सीयस्ट एशियन वुमेन का अवार्ड अपने नाम करने वाली बिपाशा ने अपने अदाओं से कई लोगों को दीवाना बनाया है।

हालांकि बीते काफी वक़्त से बिपाशा फिल्मों से गायब चल रही हैं किन्तु एक वक़्त ऐसा था जब इंडस्ट्री में उनके नाम का डंका बजता था। मॉडलिंग से अपने करियर का आरम्भ करने वाली बिपाशा एक स्ट्रांग हीरोइन मानी जाती थी। वहीं मूवीज के साथ-साथ बिपाशा कॉन्ट्रोवर्सी में भी बहुत बनी रही हैं। सबसे अधिक बिपाशा चर्चाओं में तब आईं जब उनका झगड़ा उनकी को-एक्टर रह चुकी करीना कपूर खान से हुआ था। तो चलिए आज उनके जन्मदिन के विशेष अवसर पर हम आपको बिपाशा से सबंधित कुछ इंट्रेस्टिंग बातें बताएंगे। 

वर्ष 2001 में आई फिल्म 'अजनबी' में ये दोनों अभिनेत्री साथ दिखाई दी थी। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर जंग इतनी अधिक बढ़ गई थी कि करीना ने बिपाशा को सेट पर सभी के सामने चांटा मार दिया था। दरअसल, करीना के स्टाइलिस्ट विक्रम ने बिपाशा की थोड़ी सहायता कर दी थी। वहीं जब ये बात करीना के कानों कर पहुंची तो उन्होंने बिपाशा से खूब झगड़ा किया। करीना बहुत क्रोध में थीं तथा बहस के चलते ही उन्होंने बिपाशा को चांटा मार दिया था। इतना ही नहीं करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली भी कहा था। वहीं इस बात का खुलासा स्वयं बिपाशा ने अपने एक इंटरव्यू में किया था। अभिनेत्री ने करीना के ऐसे रवैये को बचकानी हरकत बताई थी। वहीं बिपाशा ने यह भी कहा कि करीना ने बात का बतंगड़ बनाया तथा उनके साथ कभी काम ना करने की कसम भी खाई।

'मैडम चीफ मिनिस्टर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, ऋचा चड्ढा के जबरदस्त डायलॉग से मचा धमाल

सेट पर मुंह के बल गिरीं सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल

धूम 4 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं होगी दीपिका पादुकोण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -