आखिर क्यों अपनी ही शादी के स्टेज से भाग गए थे कपिल शर्मा? जानिए ये मजेदार किस्सा
आखिर क्यों अपनी ही शादी के स्टेज से भाग गए थे कपिल शर्मा? जानिए ये मजेदार किस्सा
Share:

चर्चित कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के आने का सिलसिला जारी है एवं प्रत्येक सप्ताह कोई ना कोई गेस्ट कपिल शर्मा के शो में दस्तक देता है। इस के चलते कपिल शर्मा स्टार्स से उनकी निजी एवं प्रोफेशनल जिंदगी से संबंधित रोचक प्रश्न पूछते दिखाई देते हैं। हाल ही में शो में राज बब्बर एवं जया प्रदा आए थे। इस दौरान कपिल शर्मा दोनों से कई सारे रोचक प्रश्न पूछते दिखाई दिए। इसी सिलसिले में उन्होंने अपनी शादी से संबंधित भी एक इंट्रेस्टिंग किस्सा साझा किया। उन्होंने उस पल के बारे में बताया जब कपिल शर्मा को अपनी शादी मध्य में छोड़ कर ही भागना पड़ा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वही शो में कपिल ने अभिनेता-पॉलिटिशियन राज बब्बर से पूछा कि क्या वे किसी भी कार्यक्रम में सम्मिलित होते थे तो निजी तौर पर स्टेज का मुआयना लेते थे। इस पर उत्तर देते हुए राज बब्बर ने कहा कि- जब मैंने पॉलिटिक्स ज्वाइन की थी उस दौरान हमारी रैली में कई सारे प्रशंसक आते थे। हम उन्हें पुश नहीं करना चाहते थे। लेकिन कुछ तो ऐसे थे जो कूदकर चढ़ जाते थे स्टेज पर। भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो जाती थी। स्टेज एक साथ इतने सारे व्यक्तियों का भार संभाल नहीं पाता था तथा टूट जाता था। इसी भय से मैं निजी तौर पर एक बार सुनिश्चित कर लेता था कि स्टेज स्ट्रांग है या नहीं। 

इसी से संबंधित करते हुए कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ संग अपने विवाह के संदर्भ में एक किस्सा साझा किया। उन्होंने कहा- मैं इससे रिलेट कर सकता हूं। ऐसा मेरी स्वयं की शादी में भी हो चुका है। काफी सारे व्यक्तियों ने स्टेज को घेर लिया था। मैं दौड़ते हुए अपने कमरे में आया तथा फिर बाहर नहीं निकला। कपिल शर्मा शो में कई बार अपनी पत्नी गिन्नी का जिक्र करते हैं। कपल इतने लोकप्रिय हैं कि किसी ना किसी बात पर उनका जिक्र हो ही जाता है। इस विवाह से कपिल को अनायरा शर्मा नाम की एक बेटी है।

लम्बे इंतजार के बाद शादी के बंधन बंधे पोपटलाल, सोसायटी में दौड़ी खुशियों की लहर

TV Actress ने पायलट पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

BB14: राहुल पर भड़कीं रुबीना, कहा- 'अबे साले तू असली मर्द है तो...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -