विक्की कौशल से कपिल शर्मा ने किया कैटरीना को लेकर सवाल, अभिनेता ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया
विक्की कौशल से कपिल शर्मा ने किया कैटरीना को लेकर सवाल, अभिनेता ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के लोकप्रिय कपल कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। ये शादी एक दम रॉयल होने वाली है। मुंबई में विक्की एवं कैटरीना की फैमिली की आवाजाही भी देखी जा रही है। एक ओर जहां विक्की के भाई सनी कौशल को मुंबई से बाहर जाते हुए देखा गया। वहीं, दूसरी तरफ कैटरीना कैफ के भाई मुंबई पहुंच गए हैं। 

वही इस बीच एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा के प्रश्न पर विक्की कौशल की प्रतिक्रिया यह सिद्ध कर रहा है कि वह लंबे वक़्त से डेटिंग कर रहे हैं। द कपिल शर्मा शो में अब तक कई हस्तियां सम्मिलित हो चुके हैं। इस के चलते उनका नया वीडियो सामने आया है, जिसमें विक्की कौशल तथा डायरेक्टर शूजीत सरकार अपनी मूवी सरदार उधम के प्रोमोशन के लिए शो के सेट पर पहुंचे। इस के चलते दोनों ने शो में मस्ती की थी। साथ ही उन्होंने मूवी की शूटिंग के अपने अनुभव भी साझा किए तथा अपनी निजी दिलचस्पी को लेकर भी बातें की। 

वही ऐसे में बगैर लेट किए कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अभिनेता से कैटरीना को लेकर एक मजेदार प्रश्न किया। ऐसे में विक्की कौशल के चेहरे पर एक ब्लश देखने को मिला, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपिल शर्मा ने विक्की कौशल को उनके तथा उनकी कथित रूप से प्रेमिका कैटरीना कैफ के बारे में एक जबरदस्त टॉपिक दिखाते हुए देखा। हेडलाइन में लिखा था, "कैटरीना से मिलने के लिए मीडिया को यू चकमा देते हैं विक्की कौशल, पड़ेसियों ने किया भांडाफोड।" वही जब कपिल शर्मा ने कहा कि उन्हें सच नहीं पता मगर हेडलाइन आग लगा रही है तो अर्चना पूरन सिंह ने बीच में आकर बोला कि कपिल भी ऐसा ही कर रहे हैं।

दर्शकों के दिलों पर चला ईशाना- रमीसा की केमिस्ट्री का जादू, यहाँ देखें मूवी का रिव्यू

विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर आई ये बड़ी खबर

रणबीर-दीपिका की इस फिल्म में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर आयुष शर्मा ने किया था काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -