अमिताभ के साथ काम करने के लिए रेखा ने नहीं ली फीस, पता चलते ही जया ने उठाया था यह कदम
अमिताभ के साथ काम करने के लिए रेखा ने नहीं ली फीस, पता चलते ही जया ने उठाया था यह कदम
Share:

अमिताभ बच्चन के आज करोड़ो लोग दीवाने हैं और उन्हें खूब पसंद करते हैं. अमिताभ ने बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दी हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी भी कम चर्चाओं में नहीं रही है. अपनी निजी जिंदगी के लिए भी अमिताभ जमकर सुर्ख़ियों में रहे हैं. जी हाँ, आप जानते ही होंगे एक समय ऐसा था जब अमिताभ का नाम रेखा के साथ जुड़ा था. वहीं उनकी शादी जया बच्चन से हो गई. वहीं उस समय रेखा अमिताभ से बहुत प्यार करती थीं लेकिन अमिताभ बच्चन ने कभी भी रेखा के लिए अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया. वहीं जब अमिताभ की शादी हो गई तब भी रेखा के साथ उनका नाम जुड़ा और दोनों के प्यार के किस्से अमिताभ के घर तक पहुंच गए.

उसके बाद एक दिन वो हुआ, जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. जी दरअसल जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन के सामने ही रेखा को थप्पड़ मार दिया. तो आइए जानते हैं वह किस्सा. जी दरअसल जया बच्चन नहीं चाहती थीं कि अमिताभ और रेखा साथ काम करें. इस कारण जया बच्चन जितना बर्दाश्त कर सकती थी उन्होंने किया, लेकिन फिर एक समय ऐसा भी आया जब जया ने अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश की ताकि अमिताभ रेखा के साथ काम न करें. वैसे जिस किस्से के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं यह उस समय की बात है जब प्रोड्यूसर टीटो टोनी रेखा और अमिताभ को लेकर फिल्म ‘राम बलराम’ बनाने जा रहे थे. कहा जाता है जया और टीटो के अच्छे संबंध थे इसलिए जया को जब इस बारे में पता चला, तो उन्होंने टीटो से रेखा की जगह फिल्म में जीनत अमान को कास्ट करने के लिए कहा.

उसके बाद टीटो ने जया की बात मान ली और रेखा को फिल्म से बाहर कर दिया. वहीं रेखा को जब इस बारे में खबर मिली तो रेखा ने फिल्म के डायरेक्टर विजय आनंद से बात की और फिल्म में काम करने की इच्छा जताई. कहा जाता है विजय ने रेखा से कहा कि इसके लिए उन्हें फिल्म के प्रोड्यूसर टीटो से बात करनी पड़ेगी और इसके बाद रेखा ने फिल्म के प्रोड्यूसर टीटो के सामने ऐसा ऑफर रखा कि वो रेखा को मना नहीं कर सके. कहा जाता है रेखा ने प्रोड्यूसर टीटो से कहा कि वो इस फिल्म में बिना पैसे लिए काम करेंगी और इस बात को सुनते ही प्रोड्यूसर टीटो मान गए और फिल्म रेखा को मिल गई. वहीं रेखा और अमिताभ के साथ ‘राम बलराम’ फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई लेकिन जया को जब इस बात का पता चला की रेखा फिल्म में फ्री में काम कर रही हैं, तो उनसे ये बात बर्दाश्त नहीं हुई. वहीं उसके बाद एक दिन जया चुपचाप अमिताभ को बिना बताये फिल्म के सेट पर पहुंच गईं.

उस दौरान वहां पर जब जया ने रेखा और अमिताभ को एक साथ प्राइवेट में बात करते देखा, तो उनसे ये बर्दाश्त नहीं हुआ और जया ने सेट पर सबके सामने रेखा के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. उस समय ये सब इतना अचानक हो गया कि अमिताभ को समझ नहीं आया कि वो उस समय क्या प्रतिक्रिया दें, वो चुपचाप सेट छोड़ कर घर चले गए. कहा जाता है उसके बाद जो कुछ भी हुआ वह कोई नहीं जानता.

मिस यूनिवर्स बनीं सुष्मिता की तस्वीर शेयर कर बोले बॉयफ्रेंड- 'I love you jaan'

लाइटमैन की मदद के लिए आगे आए साजिद

पीएम मोदी के ट्वीट पर अजय देवगन ने यूं की तरीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -