जब जेटली ने स्वीकारा केजरीवाल का रात्रि भोज
जब जेटली ने स्वीकारा केजरीवाल का रात्रि भोज
Share:

दिल्ली : सियासती रिश्ते कब क्या रूप ले ले कोई नहीं जानता. पल में दुश्मनी ओर पल में दोस्ती राजनितिक गलियारों का अभिन्न अंग रही है. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ओर ओर वित्तमंत्री अरुण जेटली भी इससे अछूते नहीं रह सके . गुरुवार की शाम दिल्ली के मुख्यमंत्री के द्वारा आयोजित डिनर में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पहुंचे. जेटली की उपस्थिति ने समारोह में सब का ध्यान खींचा .

दरअसल जीएसटी कौंसिल की बैठक देर तक चली जिसके चलते सदस्यों के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली के मशहूर फाइव सेंसेज गार्डन मेंडिनर आयोजित किया था. केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली घर जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन सिसोदिया ने उनसे भी डिनर में चलने का अनुरोध किया. मानहानि मामले में आप नेताओं के बीच बनी कड़वाहट किसी से छिपी नहीं है.

अरुण जेटली ने केजरीवाल के अलावा के आशुतोष, कुमार विश्वास, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है. इस बीच ये डिनर काफी सुखद है. दोनों डालो के नेता ने जब ये दृश्य देखा तो उनके आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा . हो सकता है कि ये डिनर की मिठास दोनों नेताओं के बीच की कड़वाहट को बदल कर नए रिश्ते बनाए जाने में मददगार साबित हो सके .

वित्त मंत्री जेटली पर पंजाब से पक्षपात के आरोप

राष्ट्रीय कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास को नहीं बुलाया

राजनीतिक बदलाव लाने वाली आप पार्टी में ही आया बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -