जब मंदिर में नमाज़ पढ़ना गुनाह नहीं तो ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ  गुनाह क्यों
जब मंदिर में नमाज़ पढ़ना गुनाह नहीं तो ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ गुनाह क्यों
Share:

मथुरा: यूपीए के गोवर्धन की ईदगाह में मंगलवार को चार युवकों ने हनुमान चालीसा का पाठ शुरू कर दिया. हनुमान चालीसा का पाठ जब वायरल हुआ, तो पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस ने 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया. गोवर्धन निवासी सौरभ लंबरदार, राघव मित्तल, कान्हा और कृष्णा ठाकुर ने ईदगाह में जाकर हनुमान चालीस पाठ किया और इसका वीडियो शेयर कर दिया गया. पुलिस ने पोस्ट वायरल होने के बाद गोवर्धन कस्बे से ही तकरीबन एक बजे चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि अभी इस केस में किसी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है.

चारों युवकों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई- पुलिस: जंहा इस बात का पता चला है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ़ गौरव ग्रोवर ने कहा कि कोई भी व्यक्ति माहौल खराब करने और अराजकता फैलाने का कार्य करेगा, तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी. चारों युवकों के विरुद्ध शांति भंग की कार्रवाई की गई है. SSP ने शांतिपूर्ण माहौल कायम रखने के लिए शहरवासियों से मांग की है. कोई व्यक्ति माहौल खराब करेगा तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी.

मिली जानकारी के अनुसार हिरासत में नंबरदार ने बताया, "हमने ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ कर सांप्रदायिक सौहार्द का संदेश दिया है. जब मुस्लिम नंद भवन में नमाज अदा कर सकते हैं तो हम भी ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ कर सकते हैं."

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा को युवतियों ने चप्पल से पीटा, छेड़खानी का आरोप

बाबा का ढाबा केस: यूट्यूबर ने लगाया 'मानहानि' का आरोप, कहा- ढाबा मालिक को दिए थे 3.78 लाख

प्रवासी मजदूरों के जरिए PM पर बरसे राहुल, कहा- कांग्रेस सत्ता में नहीं थी, फिर भी हमने मदद की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -