जब PM मोदी को देख घबरा उठे थे इमरान खान

Jul 29 2018 04:34 PM
जब PM मोदी को देख घबरा उठे थे इमरान खान

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान और PTI प्रमुख़ इमरान ख़ान बहुत जल्द पाक़िस्तान के नए प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तान चुनाव के नतीजें जारी किए गए है, जहां इमरान ख़ान की पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. पीटीआई को कुल 114 सीटें मिली है. सरकार बनाने के लिए पाक में कुल 137 सीटों की आवश्यकता है. इमरान खान को पाकिस्तान का अगला पीएम माना जा रहा है. 

'संजू' देख ख़ुद को रोने से रोक नही पाईं इमरान की पत्नी

पाक़िस्तान चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनने और खुद के पाक का अगला पीएम बनने के साथ ही इमरान ख़ान की जिंदगी के कई अनछुए पहलू भी सामने आ रहे है. इसी कड़ी में पीएम मोदी और इमरान ख़ान का एक वाकया भी सामने आया है. यहां वाकया साल 2006 का है, जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे. 

मुश्किल में इमरान, पाक में दोबारा चुनाव की मांग

मोदी और इमरान की मुलाकात के एक वाकये का ख़ुलासा इमरान पर लिखी गयी पुस्तक ‘इमरान वर्सेका इमरान-द अनटोल्ड स्टोरी’ में किया गया है. जिसमे बताया गया है कि साल 2006 में जब इमरान ख़ान का नरेंद्र मोदी से आमना-सामना हुआ था तो वह बुरी तरह घबरा गये थे. यह वाकया एक सम्मेलन का बताया जा रहा है. इमरान और मोदी को इस सम्मेलन में वक्ता के तौर पर आमंत्रित किया गया था. जब पीएम मोदी को अपनी ओर आते देख़ इमरान घबरा गए थे, और वे मोदी से नजर चुराने लगे. हालांकि मोदी ने इमरान से गर्मजोशी से हाथ मिलाया. जहां पीएम मोदी ने इमरान के क्रिकेट कौशल की भी जमकर सराहना की. 

ख़बरें और भी...

15 एकड़ में बन रहा जैश का नया आतंकी सेण्टर

पति इमरान खान के समर्थन में बोलीं पत्नी बुशरा मानेका

चुनावों में आरोपों के बीच बोले इमरान जाँच को तैयार

?