गालियां देने में पीछे नहीं हटते कपिल शर्मा, कहा- 'आगे भी दे सकता हूँ...'
गालियां देने में पीछे नहीं हटते कपिल शर्मा, कहा- 'आगे भी दे सकता हूँ...'
Share:

इन दिनों अपने नए शो को लेक्र खूब सुर्ख़ियों में रहने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अरबाज खान के चैट शो Quick Heal Punch में खूब खुलासे किए हैं. जी हाँ, यहां कपिल ने काफी वक्त पहले एक जर्नलिस्ट के साथ हुई गाली गलौज पर खुलकर बातचीत की और बहुत कुछ बताया. कपिल शर्मा ने स्वीकार किया कि जर्नलिस्ट के साथ बातचीत में जिस भाषा का उन्होंने इस्तेमाल किया, वो सही नहीं था. जी हाँ, पहले तो आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा का एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें वे एक वेबसाइट के एडिटर को गाली देते सुने गए थे और ये मामला काफी विवाद में रहा और कपिल को लेकर सोशल मीडिया पर खूब लिखा भी गया था.

वहीं अब अरबाज के शो में कपिल शर्मा ने इस मामले पर पूछे गए सवाल को लेकर कहा, "मैं मानता हूं कि जो भाषा मैंने इस्तेमाल की थी वो सही नहीं थी. उस समय मैं मेरे सेंस में नहीं था. ये वो समय था जब मैं डिप्रेशन से गुजर रहा था और बहुत पीता था." वहीं आगे उन्होंने कहा "जब लोग अपने सेंस में नहीं होते हैं तब ऐसी हरकतें करते हैं. मैंने उसपर गुस्सा किया, क्योंकि 6 महीनों के अंदर उसने उन चीजों पर 160 आर्टिकल लिखे जो कि सच नहीं थीं." आगे बात करते हुए कपिल ने कहा, ''मेरे शो का प्रारूप ऐसा है कि मैं लेट नहीं हो सकता और मुझे शूटिंग से 3-4 घंटे पहले पहुंचना होगा. हां, कुछ शूट रद्द कर दिए गए थे, लेकिन मैंने कभी सेलिब्रिटीज का इंतजार नहीं किया.''

इसी के साथ आगे बात करते हुए कपिल ने कहा- ''जब मैं गुस्से में होता हूं, तो गाली देता हूं. शायद भविष्य में भी, अगर इसी तरह की बात होगी, तो मैं गाली दे सकता हूं. मैं संत नहीं हूं." आप सभी को बता दें कि अरबाज खान को चैट शो इस चीज को फोकस करता है कि एक्टर्स कैसे अपने सोशल मीडिया इंटरेक्शन और ट्रोलिंग से निपटते हैं. इस शो में कई स्टार्स नजर आ चुके हैं.

जन्मदिन पर कपिल को इस व्यक्ति ने दी सबसे ख़ास बधाई, फैंस हुए शॉक्ड

पुलिस संग मारपीट के आरोप पर किया रूही सिंह ने बड़ा खुलासा, कहा-'वह मैं नहीं हूँ...'

बिग बॉस के बाद एक बार फिर साथ एन्जॉय करते नजर आए शिवाशीष और जसलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -