पति के सामने खुली पत्नी की पोल, सच्चाई जान भौचक्के हुए लोग
पति के सामने खुली पत्नी की पोल, सच्चाई जान भौचक्के हुए लोग
Share:

कोलकाता: बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. जहां पर एक पति पत्नी के मध्य एक दो नहीं बल्कि 14 लोगों ने संबंध बनाए हैं. यह सभी 14 लोग उसकी पत्नी के बॉयफ्रेंड कहे जा रहे हैं. जिसके उपरांत पति ने सभी पर कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है, और वहीं अभी से 100 करोड रुपए की मांग कर रहा है. मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता में एक पत्नी के साथ 14 लोगों ने संबंध बना चुके है. जिसके उपरांत उसकी जानकारी पति को मिली, तो उसने सभी 14 बॉयफ्रेंड को कानूनी नोटिस भेजकर 100 करोड रुपए की मानहानि का दावा पेश कर दिया है. पति ने अपने ड्राइवर के तहत इन सभी लोगों पर नज़र रखवा रहा था. अपनी पत्नी को लेकर उसके मन में शंका थी. जिसके उपरांत उसने जांच करते हुए अपनी पत्नी के बॉयफ्रेंड के बारे में जानकारी हासिल की और उसके उपरांत उसने उन्हें नोटिस भेज दिया है.

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पति ने दावा किया है कि इन संबंधों की जानकारी मिलने के बाद उसकी प्रतिष्ठा को धूमिल किया गया है. उसका वैवाहिक जीवन पूरी तरह से खत्म हो गया है और समाज में उसकी बनी हुई प्रतिष्ठा धूमिल हो गई है. जिसके बाद उसने इन सभी 14 बॉयफ्रेंड को कानूनी नोटिस भेजने का फैसला लिया है..

वहीं इस बात का पता चला है कि बिजनेसमैन पति ने दावा किया है कि उसने अपने ड्राइवर को जासूस बनाकर इस पूरे मामले के सबूतों को जुटाया है किया और उसके बाद उन 14 लोगों को नोटिस भेज दिया. हाल में मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी वीबी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय रूप से मेरी पत्नी के संपर्क में बने हुए हैं. इतना ही नहीं वे सभी विवाहित है. पति ने इन सभी लोगों को नोटिस भेजते हुए कहा है कि इस तरह के संबंधों की जानकारी मिलने के बाद समाज में मेरी प्रतिष्ठा पूरी तरह से ख़राब हो गई है. वहीं आगे उसने कहा कि मानहानि के तौर पर मैं आप सभी को 2 सप्ताह के भीतर 100 करोड रुपए का नोटिस भेज रहा हूं. अगर आप लोग मुझे मानहानि का पैसा नहीं दिया तो उसके बाद में कानूनी रूप से कार्रवाई शुरू कर दूंगा.

चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं कोरोना पीड़ित शिवराज, अब सामने आई पत्नी और बेटे की जांच रिपोर्ट

निगमकर्मियों ने पलटा था अंडे का ठेला, राहुल-केजरीवाल ने की मदद की पेशकश, भाजपा MLA ने दिया फ्लैट

योगी सरकार का बड़ा एक्शन, 15 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -