पति और ससुर ने घर से निकाला तो SSP दफ्तर के बाहर महिला ने किया होश उड़ा देने वाला कारनामा
पति और ससुर ने घर से निकाला तो SSP दफ्तर के बाहर महिला ने किया होश उड़ा देने वाला कारनामा
Share:

लखनऊ: यूपी के मथुरा में  SSP दफ्तर पहुंची एक महिला ने वहीं आत्मदाह करने का प्रयास किया इसके उपरांत हड़कंप का माहौल पैदा हो गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा उसे रोक लिया गया और महिला को हर संभव सहायता और समस्या का समाधान करने का आश्वासन भी दे डाला है। SSP ऑफिस के बाहर महिला को खुद को आग लगाते हुए देखकर आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारियों ने आत्मदाह करने से रोक लिया। 

खबरों का कहना है कि बलदेव थाना इलाके की रहने वाली डोली नाम की एक महिला को उसके सास, ससुर  और पति द्वारा परेशान किया जा रहा था और उसे घर से बाहर कर दिया। इस घटना से परेशान होकर पीड़ित महिला डोली ने आज SSP कार्यालय के बाहर पहुंच कर आत्मदाह करने का प्रयास किया जिसे पुलिस की सजगता से बचा लिया गया। 

बता दें कि इस घटना को लेकर एसएसपी अभिषेक यादव ने फोन पर कहा है कि जनसुनवाई के समय एक नोडल अधिकारी भी उपस्थित थे, मैं दफ्तर में नहीं था, उनका कहना है कि इस केस में 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं  सीओ संदीप मीणा ने बताया कि डोली नाम की एक महिला को उसके सास-ससुर द्वारा परेशान किया जा रहा था इससे तंग आकर उसने आत्मदाह करने की कोशिश कर रहे थे। अधिकारी ने बोला है कि इस मामले में थानाध्यक्ष को जरूरी कार्रवाई के लिए निर्देश दिया जा रहा है।

आखिर किस बात का डिप्रेशन में था पुलिस अधिकारी...को उतार लिया खुद को मौत के घाट

सरेआम हुआ AAP के पार्षद का क़त्ल, बदमाशों ने जिम में दी दर्दनाक मौत

बाल खींचे और फिर महिला के कपड़े फाड़ प्राइवेट पार्ट में डाल दी लाल मिर्च, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -