जब ऋतिक रोशन के साथ नजर आई ‘कुमकुम भाग्य’ की ये एक्ट्रेस
जब ऋतिक रोशन के साथ नजर आई ‘कुमकुम भाग्य’ की ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड सुपस्टार ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर-30’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. गौरतलब है कि, फिल्म से ऋतिक रोशन का पहला लुक सामने आ चूका है. जो कि इन दिनों जमकर वायरल भी हो रहा है. लेकिन इसी बीच एक ये भी खबर आई है कि, इस फिल्म में हीरोइन के तौर पर टीवी की मशहूर अदाकारा मृणाल ठाकुर नजर आ सकती है.

जी हां टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में अपने दमदार अभिनय के जरिये टीवी दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अब सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर-30’ में दिखाई देने वाली है. हाल ही में फिल्म से जुडी एक तस्वीर सामने आई है जिसमे वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आ रही है. फिल्म की शूटिंग बसंत पंचमी के ख़ास मौके पर शुरू हुई थी. ऋतिक की ये फिल्म बायोपिक है जिसमें ऋतिक आनंद कुमार का किरदार निभाते दिखाई देंगे.

आनंद कुमार द्वारा संचालित 'सुपर 30' कोचिंग संस्थान पटना में है. जानकारी के लिए बता दे कि, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर इससे पहले अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' में भी नजर आने वाली थी लेकिन कुछ कारणों की वजह से वह फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई. अब देखना यह है कि, ये छोटे परदे की खूबसूरत अदाकारा बड़े परदे पर क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा को ऑटो में बैठने से किया मना, बदल गई किस्मत

कपिल की ज़िंदगी में फिर आया नया दोस्त

पहली बार देखें, TVS जेपलिन ब्रांड न्यू क्रूजर मोटरसाइकिल

मुंबई का मंत्रालय परिसर निगल रहा है जिंदगियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -