जब अपनी ही माँ ने गैर मर्द के साथ कर्ज के बदले सेक्स करने को कहा
जब अपनी ही माँ ने गैर मर्द के साथ कर्ज के बदले सेक्स करने को कहा
Share:

इस घोर कलयुग में जाने क्या-क्या और देखने को मिलेगा अब अपने ही माँ-बाप भी अपने बच्चों से शर्मनाक काम करा रहे है दरअसल, बड़ावा गांव में एक कलियुगी मां के द्वारा सातवी कक्षा में पढऩे वाली अपनी ही बेटी के अपने प्रेमी से अवैध संबंध बनवाने का मामला सामने आया है।

पीड़ित लड़की ने बताया कि टोहाना निवासी रमेश गांव बड़वा में मिस्त्री का काम करता है। पीड़ित लड़की के पिता पहले इसी मिस्त्री के साथ काम करता था लेकिन करीब 7 साल पहले उसके पिता अचानक गुमसुदा हो गए थे. जिसके बाद रमेश उनके घर में आया जाया करता था. इसी बीच लड़की की मां और उस आदमी के अवैध संबंध बन गए। और उस आदमी को पीड़ित की माँ पर कुछ कर्ज था.

लड़की के मुताबिक, करीब 3 महीने पहले वह घर में सोई हुई थी और वहां पर अचानक रमेश आ गया और उससे अवैध संबंध बनाने लगा। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसकी मां आ गई तथा उसे रमेश के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए कहा और बताया कि एक बार में क्या बिगड़ जाएगा तेरा। और लड़की को मजबूरन उसकी माँ की बात माननी पड़ी. जिसके बाद उसने उसके साथ अवैध संबंध बनाए.

मौका देखकर लड़की ने पडोसी के यहाँ से अपने नाना-नानी को फ़ोन पर सारी बातें बताई. नाना-नानी उसे पुलिस थाने लेकर आए। वहा की पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान  के आधार पर उसकी मां व टोहाना निवासी रमेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये बेहतरीन तस्वीरें आपको बताएंगी क्या होता है जब प्रकृति और इंसान एक होते हैं

OMG !! लड़की को आया अंतरिक्ष से फोन पूछा गया 'क्या आप धरती से बोल रही है'

देखिये दुनिया की सबसे 10 लंबी औरतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -