चूल्हे से गिरा खाना तो ससुर ने बहू के साथ किया ये खौफनाक काम
चूल्हे से गिरा खाना तो ससुर ने बहू के साथ किया ये खौफनाक काम
Share:

सिंगरौली: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिलें (Singrauli) से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। दरअसल, सोमवार को एक ससुर (Father-In-Law) ने अपनी बहू (Daughter-In-Law) को जान से मार दिया है। घटना बरगवां थाना इलाके के बरहटी गांव की बताई जा रही है। आरोप है कि ससुर ने अपनी बहू पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी जान चली गई। प्राप्त खबर के मुताबिक, रसोई में चूल्हें से खाना गिरने संबंधी विवाद में ससुर ने इस घटना को अंजाम दिया।

कहा जा रहा है कि 50 वर्ष के रामगरीब साकेत ने घर के रसोई में चूल्हे पर खाना बनाकर रखा था, उसकी बहू जब रसोई में गई तो समान निकालते समय चूल्हे से खाना गिर गया। इस पर महिला का ससुर भड़क गया तथा विवाद आरम्भ हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि ससुर ने बहू की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बहू की मौके पर ही मौत हो गई। 

वही घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया। तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस (Police) मौका-ए-वारदात पर पहुंची। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया। पुलिस मामले का मुकदमा दर्ज कर आगे की तफ्तीश में लगी है। पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, अपराधी रामगरीब साकेत अपनी 22 साल की बहू कौशल्या साकेत पर गलत नजरें रखता था। इसके चलते आए दिन विवाद होता रहता था। अपराधी की पत्नी की मृत्यु 8 वर्ष पहले हो गई थी। बहू कौशल्य विवाह दो वर्ष पहले अपराधी के बेटे बसंतलाल के साथ हुआ था। बसंतलाल मजदूरी के लिए दिन भर घर से बाहर रहता था, इसी का लाभ उठाकर ससुर अपनी ही बहू पर गलत नजर रखता था। इस कारण दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। घटना के दिन खाने को लेकर हुए विवाद में ससुर ने बहू को मौत के घाट उतार दिया। थाना बरगवां के थानेदार आरपी सिंह ने कहा, ''ससुर ने अपनी ही बहू पर टांगी से हमला कर उसका क़त्ल कर दिया। अपराधी मौके से फरार है। अपराधी की तलाश जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।''

शादी में गई नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, 16 घंटे के अंदर सभी आरोपी गिरफ्तार

महज 2 आम के लिए निर्मम हत्या, गोरखपुर से सामने आया सनसनीखेज मामला

अमित बनकर इकरार ने की हिन्दू युवती से शादी, अब मुस्लिम बनने के लिए डाल रहा दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -