मुझे क्वांटिको से बाहर निकालने की तैयारी की जा चुकी थी- प्रियंका चोपड़ा
मुझे क्वांटिको से बाहर निकालने की तैयारी की जा चुकी थी- प्रियंका चोपड़ा
Share:

अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको में अपना जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस शो को लेकर बड़ा खुलासा किया है. क्वांटिको में एक एफ़बीआई एजेंट का किरदार निभाने वाली प्रियंका चोपड़ा को इस शो से बाहर निकालने की तैयारी की जा चुकी थी. टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची प्रियंका ने अपने हॉलीवुड करियर के बारे में खुलकर बात की.

प्रियंका ने जानकारी देते हुए बताया कि, शो के लेखक ने उन्हें ध्यान में रख स्टोरी नहीं लिखी थी. हालांकि लेखक को अंदाजा नहीं था कि इस किरदार के लिए मैं भी प्रोजेक्ट से जुड़ सकती हूँ. मेरे जुड़ने के बाद स्क्रिप्ट को लेकर काफी मंथन हुआ था. उन्होंने बताया कि, मेरी एक अलग पहचान है और मै भारतीय मूल से आती हूँ. यहीं वजह थी कि एक वक्त ऐसा आ गया था जब शो के निर्माताओं ने मुझे इस प्रोजेक्ट से बाहर निकालने की तैयारी कर ली थी.

प्रियंका ने बताया कि, जब उन्हें इस रोल के लिए ऑफर किया गया था तब में अमेरिका में नहीं थी और जबत क अमेरिका नहीं पहुंची मामले कि गंभीरता को नहीं समझ पायी. उन्होंने बताया कि, शो के लेखक ने यह किरदार किसी भारतीय लड़की को ध्यान में रखकर नहीं लिखा था.

अब ये सेलेब्रिटी भी हुई ट्रोलिंग का शिकार...

जल्द शुरू होने जा रहा है चर्चित शो 'द बैचलर' का 22वां सीजन

विल स्मिथ ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म 'अलादीन' का फर्स्ट लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -