पिता ने सहेलियों के सामने डांटा तो घर आकर बेटी ने खा लिया जहर, हो गई मौत
पिता ने सहेलियों के सामने डांटा तो घर आकर बेटी ने खा लिया जहर, हो गई मौत
Share:

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर से एक चौका देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी को विद्यालय की विद्यार्थियों के सामने डांट दिया. जिससे वो सदमें आ गई तथा उसने घर आकर जहरीला पदार्थ का खा लिया. हॉस्पिटल में उपचार के चलते उसकी की मौत हो गई. यह पूरी घटना उदयपुर जिले के फलासिया के बिछीवाड़ा की है. 13 वर्षीय 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली युवती की मौत की तहरीर पुलिस दी गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

इसके साथ ही पुलिस ने खुलासा किया है कि बच्ची सीनियर स्कूल बिछीवाड़ा में पढ़ रही थी. 22 फरवरी 2022 को उसका हिंदी का प्री- बोर्ड का पेपर था. उस समय उसके पास एक पर्ची पाई गई थी. तत्पश्चात, उसके पिता हेमराज जो उसी विद्यालय में लाइब्रेरियन हैं, उन्होंने सबके सामने उसे डांट लगाई. इससे दुखी होकर उसने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था तथा उपचार के चलते उसकी जान चली गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वही बुधवार प्रातः बच्ची की मौत की तहरीर प्राप्त होने के पश्चात् सीबीईओ भी स्कूल पहुंचे तथा घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि उन्हें पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा है. इसके पश्चात् ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं विद्यालय में पढ़ने वाली लड़कियों ने बताया कि डांट के साथ उसके पिता ने उसे जोरदार थप्पड़ मारा था. बहरहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है.  

दिल्ली में अपराधियों का बोलबाला, हैरान कर देने वाला दुष्कर्म की घटनाओं का आंकड़ा

नहाती भाभी का देवर ने बनाया वीडियो और बुलाने लगा कमरे में, नहीं मानी तो...

खुलेआम रिश्वत ले रहा था DDA का सहायक निदेशक, CBI ने रंगे हाथों पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -