जब स्विमिंग पूल के स्टेप्स पर गिर गई थी फराह खान, बेटे ने बचाने की जगह पूछा 'पासवर्ड'

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में प्रत्येक वीकेंड स्टार्स से महफिल सजती है। इस वीकेंड कॉमेडियन के शो कोरियोग्राफर एवं निर्देशक फराह खान एवं बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आएंगी। कपिल के शो में रवीना एवं फराह खान संग जमकर मस्ती और तहलका मचेगा।

वही शो में कपिल शर्मा ने फराह खान से उनके पैर में लगी चोट के बारे में पूछा। जिसका फराह खान ने जबरदस्त उत्तर दिया। फराह खान बोलीं- हंसो मत। मैं अपने ही स्विमिंग पूल के स्टेप्स पर गिर गई। जबकि गिरना शिरीष को चाहिए था। मुझे स्वीमिंग कॉस्ट्यूम में देखकर। मैं गिर गई तो मेरी दोनों बेटियां भागकर मेरी हेल्प करने आईं। मगर मेरा बेटा मुझसे पासवर्ड पूछ रहा था।

मैंने कहा- तेरी तो।। तू तो गया जायदाद से। फराह खान का ये किस्सा सुन सेट पर मौजूद सभी लोग जोर जोर से हंसने लगे। शो में कपिल शर्मा के साथ फराह खान ने बहुत मस्ती की। फराह ने कई अवसरों पर कपिल की टांग खींची। कपिल ने रवीना टंडन संग टिप टिप बरसा पानी सांग पर डांस किया। कपिल का डांस देखने के पश्चात् फराह खान ने फिरकी लेते हुए बोला- ये डांस देख के तो बारिश बंद हो जाए। वही कृष्णा अभिषेक एवं सुदेश लहरी ने भी कॉमेडी का तड़का लगाया। वही शो का प्रोमो देख फैंस का उत्साह भी बढ़ गया है तथा सभी को अब इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

'अनुपमा' को पीछे छोड़ नंबर 1 पर पहुंचा ये शो, यहां देंखे TRP लिस्ट

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -