जैक रीचर के ऑडिशन के लिए इस एक्टर से हारे थे ड्वेन जॉनसन
जैक रीचर के ऑडिशन के लिए इस एक्टर से हारे थे ड्वेन जॉनसन
Share:

हॉलीवुड के जाने माने स्टार ड्वेन जॉनसन का कहना है कि उन्होंने लोकप्रिय चरित्र जैक रीचर के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें वह अभिनेता टॉम क्रूज से हार गए थे. विदेशी वेबसाइट के रिपोर्ट के अनुसार, "उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान इसका बात का खुलासा किया. सात मिनट के वीडियो के माध्यम से, जॉनसन ने कहा कि वह वास्तव में 2012 की एक्शन फिल्म में काम करना चाहता थे. "

उन्होंने कहा, "काम काम होता है, और मुझे खुशी है यह काम क्रूज को मिला." एक्शन स्टार ने कहा कि वह इस फिल्म में भाग पाने के बारे में आश्वस्त थे, क्योंकि उनका मानना था कि उनकी शारीरिक विशेषताएं चरित्र के लिए एकदम सही थीं, जिसे लेखक ली चाइल्ड ने बनाया है. उन्होंने कहा, "उस समय क्रूज दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म स्टार था. "

जानकारी के लिए बता दें की बाद में, जॉनसन को 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रें चाइज की पांचवीं पार्ट में ल्यूक हॉब्स का रोल निभाने का मौका मिला. आज, जॉनसन हॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक है, और इनकी प्रतिष्ठित फिल्में- द ममी रिटर्न्‍स, जर्नी 2, द मिस्टीरियस आइलैंड, हरक्यूलिस, जुमांजी, फास्ट एंड फ्यूरियस हैं.

कोरोना वायरस पर पिटबुल ने रिलीज किया नया गाना

पृथ्वी दिवस पर विशेष पर्यावरण कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे ये एक्टर

एलेन डीजेनर्स और उनकी पत्नी पोर्टिया अग्निशामकों को कर रहे हैं मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -