ड्रीमगर्ल ने कहा 'पद्मावती' को 'ड्रीमगर्ल'

16 अक्टूबर को अपना 69 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर चुकी हेमा मालिनी सोमवार को एक इवेंट में पहुंची. जन्मदिन के मौके पर हेमा मालिनी की बायोग्राफी का लॉन्च किया गया. इस लॉन्च पर बॉलीवुड के चुनिंदा हस्तियों के साथ-साथ कुछ अन्य लोगों ने भी शिरकत की. वहीं हेमा मालिनी के साथ दीपिका पादुकोन ने अभी स्टेज शेयर किया. दोनों ने साथं बैठकर काफी बातें की और अपने हिस्टोरिकल कैरेक्टर के बारे में बताया.


दीपिका पादुकोन ने अपने अभिनय किये हुए हिस्टोरिकल कैरेक्टर्स लीला, मस्तानी और पद्मावती को गिनाया वहीं हेमा ने भी अपने मीरा और रज़िया के किरदार का उल्लेख किया. हेमा ने दीपिका के काम की बहुत सराहना की और उन्हें बहुत शुभकमनाएं दी. आगे बताते हुए हेमा जी ने कहा की, "दीपिका आज के ज़माने की 'ड्रीमगर्ल' है. दीपिका भाग्यशाली हैं कि वे संजय लीला भंसाली जैसे फिल्मकार के साथ काम कर रही हैं."दीपिका और उनके फिल्म को चॉइस करने के तरीके ने भी हेमा जी को बहुत प्रभावित किया.

इसके जवाब में दीपिका ने कहा की, "संजय की मेरे लिए एक लकी-चार्म है, उन्होंने मुझे तीन अलग-अलग तरह के किरदार निभाने को दिए. लीला, मस्तानी और अब पद्मावती." ज़िन्दगी के इस मुकाम पर पहुंचने के बाद भी उनका स्टारडम कही कम नहीं पड़ता, नहीं तो उनके ज़माने की कुछ अदाकारा तो ऐसी है जिनका नाम गुमनाम सा हो गया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'शहंशाह' ने 'ड्रीमगर्ल' को दी जन्मदिन की बधाई....

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -