जब इस बच्ची ने डॉग के साथ खेली छुपन छुपाई, वायरल हो रहा है ये मजेदार वीडियो
जब इस बच्ची ने डॉग के साथ खेली छुपन छुपाई, वायरल हो रहा है ये मजेदार वीडियो
Share:

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जो दिल को छू जाने वाले होते है. हाल ही में एक डॉग का मजेदार वीडियो इंटरनटे पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें की डॉग्स, इंसानों की तरह छुपन-छुपाई भी खेल सकते हैं. दरअसल, वक्त मुश्किल चल रहा है. कोरोना वायरस ने सभी को घरों में कैद कर दिया है. बच्चे दोस्तों के साथ खेल नहीं पा रहे. ऐसे में एक बच्ची ने क्वारंटाइन में रहते हुए अपने डॉगी के साथ ही छुपन छुपाई खेलने का निर्णय लिया. यह डॉग इतना समझदार है कि बाजी देने के लिए ठीक इंसानों की तरह ही दीवार से मुंह को छुपाकर काउंटिंग करने की एक्टिंग करता है. फिर बच्ची के बुलाने पर उसे ढूंढने निकल पड़ता है. यह वीडियो लोगों के दिल को जीत रहा है.

इस वीडियो में देख सकते हैं कि बच्ची अपने Malinois नस्ल के डॉग से छुपन छुपाई खेलने को कहती है. इसके बाद डॉग दीवार से मुंह छुपकार इंसानों की तरह काउंटिंग करने की एक्टिंग करता है. बच्ची उसे आवाज देती हैं, जिसके बाद वो उसे ढूंढने के लिए निकलता है.

बता दें की यह वीडियो ट्विटर पर 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. जबकि 13 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. इंस्टाग्राम पर omarvonmuller नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, ‘मंकी का क्वारंटाइन गेम. घर में रहें, सुरक्षित रहें!’

गुजरात शिक्षा बोर्ड www.gseb.org वेबसाइट पर 10th Exam Result जारी करेगा

लॉकडाउन में किसान ने सड़क पर फेंक दी 24 लाख रुपये की शिमला मिर्च

इस कोरियन लड़की ने योग करते-करते ली ऐसे सेल्फी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -