शरद संग ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी का हो गया था बुरा हाल, किया ये बड़ा खुलासा
शरद संग ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी का हो गया था बुरा हाल, किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी एवं शरद मल्होत्रा ने नौ वर्ष साथ रहने के पश्चात् अपने मार्ग एक-दूसरे से अलग कर लिए थे। प्रशंसकों को इन दोनों के बारे में सुनकर शॉक्ड लगा था। हालांकि, अब दोनों ही अपने करियर में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और निजी जिंदगी में भी अब सेटल हैं, मगर एक वक़्त ऐसा भी आया था, जब दोनों के लिए अपने ब्रेकअप के बारे में बात करना कठीन हो रहा था। 

वर्ष 2015 में दिव्यांका त्रिपाठी, शरद मल्होत्रा संग ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में आई थीं। वह इससे बाहर निकलने का प्रयास कर रही थीं। ब्रेकअप के चलते अभिनेत्री की हड्डी टूटी थी, जिसके पश्चात् उनके माता-पिता उनकी सहायता के लिए आगे आए थे। एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें दिव्यांका ने शरद मल्होत्रा संग ब्रेकअप के पश्चात् होने वाली समस्याओं पर खुलकर बात की थी। उन्होंने शूटिंग के चलते का भी अनुभव साझा किया था।

दिव्यांका ने बताया था कि ब्रेकअप के पश्चात्, मेरे लिए सेट पर शूटिंग करना काफी कठीन हो जाता था। मैं भीतर से रो रही होती थी, मगर मैं बाहर से शो नहीं करती थी कि मैं दुखी हूं। भीतर तूफान था। मेरी सेहत भी ठीक नहीं चल रही थी। मुझे फूड-पॉइजनिंग तक हुआ। मेरे आसपास उपस्थित लोग बोलने लगे थे कि कुछ तो तुम्हारी जिंदगी में समस्यां चल रही है। यह हड्डी टूटने वाली चीज सामने आई तथा फिर सब कुछ ठीक होता चला गया। मैं हड्डी टूटने की दिक्कत देख रही थी तथा प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पर ध्यान देने लगी थी। अचानक मुझे फील होने लगा कि यदि मैं इन चीजों पर ध्यान दे सकती हूं तो ब्रेकअप मेरे लिए कुछ भी नहीं। 

ब्लैक ड्रेस पहन मौनी रॉय ने लगाई आग, तस्वीरें देख थमी फैंस की साँसे

इस वर्ल्ड म्यूजिक डे पर होगी सुरों की बरसात, श्रेया घोषाल से लेकर अरमान मलिक तक होंगे कई बड़े सिंगर्स शामिल

टीवी को अलविदा कहने की खबर फैलते ही अनीता हसनंदानी ने पलटी चाल, कहा- ये कब हुआ…

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -