जब धोनी ने पांडे को सुनाई गालियां..देखें वीडियो
Share:

सेंचुरियन में खेले गए दुसरे टी-20 मुकाबले में भारत को दक्षिण अफ्रीका के हाथों 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ टीम मैचों की ये वनडे सीरीज 1-1 से बराबरी पर पहुँच गयी. लेकिन इस मैच के दौरान दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को कुछ ऐसा देखने को मिला जो काफी कम बार देखने को मिलता है. बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी, मैदान पर अमूमन कूल नजर आने वाली भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इस मैच के दौरान काफी भड़का हुआ और मनीष पांडे पर गुस्सा निकालते हुए देखा गया. दरअसल इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से चौथे विकेट के लिए धौनी और पांडे ने मिलकर 98 रनों की साझेदारी की.

इस दौरान इन दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली. जहाँ पांडे ने 33 गेंदों में करियर का दूसरा पचासा जड़ा वहीँ धोनी ने 27 गेंदों में फिफ्टी जड़ कर, खुद को एक बार फिर सबसे बड़ा फिनिशर साबित किया. लेकिन भारतीय पारी के आखरी ओवर में धोनी को अचानक मनीष पांडे पर भड़कते हुए देखा गया. दरअसल आखरी ओवर होने के नाते धोनी चाहते थे कि पांडे का ध्यान मैदान पर फैले खिलाड़ियों की तरफ हो. लेकिन पांडे का ध्यान कही और भटकता देख धोनी उनपर भड़क उठे.

धोनी ने अपनी जगह से खड़े हो मनीष पर चिल्लाते हुए कहा, 'ओए $%^#@* के, इधर देख ले, उधर क्या देखा रहा है.' धोनी की ये बातें स्टंप में लगे माइक में रिकॉर्ड हो गई. गौरतलब है कि धोनी और पांडे के बीच सिर्फ 56 गेंदों में 98 रनों की साझेदारी हुई, जिसकी बदौलत भारत 188 रनों तक पहुंच सका. लेकिन आखिर में टीम इंडिया को ये मुकाबला 6 विकेट से गवाना पड़ा.

 

धोनी-पाण्डे ने एक साथ किया यह कारनामा

कूल धोनी पांडे पर गर्माए

चहल ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -