जब दयाबेन को करना पड़ा था बी-ग्रेड फिल्म में काम, खुद बताई थी ये वजह
जब दयाबेन को करना पड़ा था बी-ग्रेड फिल्म में काम, खुद बताई थी ये वजह
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) के नाम से शायद अधिक लोग इन्हें न जानते हों, किन्तु यदि दयाबेन (Daya Ben) कहा जाए, तो लोग झट से इन्हें पहचान लेंगे। दयाबेन के नाम घर-घर में लोकप्रिय होने वाली दिशा वकानी का आज जन्मदिन है। 17 अगस्त, 1978 में जन्मी दिशा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। दिशा वकानी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे स्टार्स के साथ स्क्रीन साझा कर चुकी हैं, किन्तु उन्हें असली पहचान मिली दया बेन की भूमिका से।

दिशा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में किरदार पाने से पहले इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए बहुत संघर्ष किया। आरभिंक दिनों में उन्होंने बी-ग्रेड फिल्म में भी काम किया है। 1997 में आई फिल्म ‘कमसिन: द अनटच्ड’ में दिशा ने बोल्ड सीन भी दिया था। दिशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपने पास्ट को लेकर किसी प्रकार का कोई गम नहीं है। 

उन्होंने कहा कि जब मैं यहां नई-नई आई थी तो मुझे पता नहीं था कि अच्छा काम कहां मिलता है। आगे दिशा ने कहा इससे पहले मैं गुजराती थिएटर करती थी। मुझे कई सारे फ्रॉड मिले। कई बार मुझे काम के लिए रुपया नहीं प्राप्त होता था तथा कई बार पैसा था तो काम बकवास था। हालांकि मैंने इन सारे अनुभव से बहुत कुछ सीखा।

खालिस्तानी आतंकी पन्नू के गाँव में शान से लहराया तिरंगा, 'भारत माता की जय' से गूंजा इलाका

आख़िरकार सुनील ग्रोवर को मिल गया निक जोनस का हमशक्ल, वायरल हुआ VIDEO

9 साल की उम्र में इस मशहूर एक्टर के साथ हुआ था शोषण, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -